CHHATTISGARHSARANGARH

आबकारी उड़नदस्ता टीम का सारंगढ़ की शराब दुकानों पर रेड

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”

भारी मात्रा में मिलावटी शराब बरामद

सारंगढ़ न्यूज़/सारंगढ़ मिलावटी शराब बेचने के मामले में नंबर वन बनता जा रहा है. यहां शराब की दुकाने शराब बेचने के लिए कम मिलावटी शराब के कारखाने के रूप मे ज्यादा चर्चा मे रहती हैं. इसे लेकर कई बार विरोध भी हो चुका है लेकिन पर्याप्त सबूत नहीं होने की वजह से मिलावटी शराब बेचने का कारोबार फलता फूलता रहा है. हालांकि देर आए दुरुस्त आए की तर्ज पर अब मिलावटी शराब बनाने का खेल पकड़ा गया है.

दरअसल आबकारी विभाग की बिलासपुर उड़नदस्ता टीम ने सारंगढ़ शहर के शराब की दुकान में छापा मार की कार्रवाई कर काफी मात्रा में मिलावटी शराब पकड़ी है. उड़नदस्ता टीम की इस कार्रवाई से अगल बगल के शराब दुकानों में भी हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि जांच टीम ने शहर की शासकीय शराब दुकान से देशी व विदेशी मिलावटी शराब बरामद किए हैं. जिनसे स्पष्ट है कि मिलावटी शराब बेची जा रही है.

बताया जा रहा है कि उड़नदस्ता टीम के दबिश जानकारी मिलते ही एक सेल्स मेन और अन्य दो फरार हो गए है ।बताना लाजमी होगा कि इन देशी व विदेशी शराब की दुकानों में पोखराज सिदार पिता प्रेम लाल , गोपेश बरिहा पिता भागीरथी,सेल्समेन सहायक मल्टी दिलीप उर्व की मिलावट खोरी में संलिप्तता बताई जा रही है ।

कुछ मिलावटी शराब बरामद की गई है

वहीं खरीदारों का कहना है कि सारंगढ़ के पचपेड़ी मार्ग में स्थित शासकीय शराब दुकान से खरीदी गई शराब पीने के बाद भी, शराब पीने जैसा नहीं लगता हैं. जिससे शराब में मिलावट होने की पूर्ण आशंका है. बहरहाल, शिकायत मिलने पर जांच के लिए पहुंचे बिलासपुर संभाग की उड़नदस्ता के अधिकारी राजेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि कुछ मिलावटी शराब भी बरामद किए गए हैं.जिसमें 48 नग एक पेटी देशी व अंग्रेजी की 5 पेटी गोवा गोल्डन शराब शामिल है ।उन्होंने कहा कि अब उच्च न्यायालय में प्रकरण दाखिल किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button