CHHATTISGARH

नवरात्र की पूर्व संध्या जिला प्रशासन ने स्वीप दीप महोत्सव में जगमगाए 3000 दीपक

Advertisement

जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस कप्तान ने दीप जलाकर निर्भीक होकर मतदान करने का दिया संदेश

चुनाव का पर्व देश का गर्व थीम पर जगमगाए दिये

जिला नोडल अधिकारी चौहान जनपद सीईओ संजू पटेल और विहान समूह की महिलाओं ने जलाए हजारों दिए

सारंगढ़ बिलाईगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ खेल भाटा स्टेडियम में जिला प्रशासन द्वारा स्वीप दीप महोत्सव मनाया गया, जिसमें जिले के संवेदन शील कलेक्टर धर्मेश साहू, जिला पुलिस कप्तान पुष्कर शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर मतदाताओं को निर्भीक होकर स्व स्फूर्त मतदान करने का संदेश दिया।

जिला नोडल अधिकारी हरिशंकर चौहान ने मतदाता जागरूकता संदेश को प्रतिपादित करते हुए जिले भर में निरंतर स्वीप के माध्यम से मतदान को जन जागरूकता प्रदान करते हुए वृहत कार्यक्रमों का आयोजन किया, इसी तारतम्य में आज सारंगढ़ जनपद पंचायत सीईओ संजू पटेल, किसन जायसवाल प्रभारी एपीओ, संदीप तंबोली बीपीएम बिहान और बिहान समूह की सैकड़ो महिलाओं ने खेल भाटा मैदान में “चुनाव का पर्व देश का गर्व” थीम पर 3000 दीपक जलाकर मतदाता जन जागरूकता का संदेश दिया। उक्त अवसर पर सभी ने मतदाता जागरूकता के गगनचुंबी नारे लगाए, जिला कलेक्टर धर्मेश साहू जी ने आमजन से निडर होकर मतदान करने की अपील की, जिला पुलिस कप्तान ने मतदाता जागरूकता को लेकर सभी को शपथ दिलाई नए युवा मतदाताओं को मतदान करने की अपील की। सभी ने अपने हाथ आगे कर मतदान करने का शपथ लिया और अन्य मतदाताओं को जागरूक करने की बात कही। उक्त अवसर पर शांति लाल देवांगन, डनसेना जी, जनपद पीईओ युवराज पटेल, कमलेश खूंटे, महेश्वर मनहर, जवाहर पुरान, राज यादव, निशा केसरवानी, उमा देवांगन, एकता गर्ग, जीतेश जायसवाल, महावीर चौहान, दिलीप साहू, बलभद्र पटेल, ब्रजभूषण पटेल, देवराम यादव जन संपर्क अधिकारी, पत्रकार भारत अग्रवाल, गोल्डी नायक, गोविंद बरेठा, धीरज बरेठ, अरुण निषाद, जिला प्रशासन जनपद पंचायत मनरेगा बिहान समूह सचिव गण के साथ आम जनता और मीडिया की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही।

क्या कहते हैं अधिकारी – उक्त अवसर पर जिला कलेक्टर धर्मेश साहू ने कहा कि जिले में गांव-गांव तक मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन स्वीप के माध्यम से जन जागरूकता का कार्य कर रही है। उसी तर्ज पर आज “चुनाव का पर्व देश का गर्व” थीम पर हजारों दीपक जलाकर निडर होकर मतदान करने की अपील की गई है।

धर्मेश साहू जिला कलेक्टर जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़

जिला पुलिस कप्तान पुष्कर शर्मा ने प्रेस को बताया कि स्वीप दीप महोत्सव के माध्यम से मैं सभी मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील करूंगा और खासकर युवा और नए मतदाताओं को मतदान करने की अपील करूंगा। चुनाव का पर्व देश का गर्व इस थीम को हमें समझना होगा और जिले में अधिक से अधिक मतदान कर हमें अपनी अहम भूमिका निभानी होगी।

पुष्कर शर्मा
जिला पुलिस कप्तान
जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button