CHHATTISGARHRAIGARH

पिकप और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत…तीन घायल…खरसिया थाना क्षेत्र के बोतल्दा की घटना

Advertisement

रायगढ़ । जिले में सड़क हादसों का खूनी खेल थमने का नाम नहीं रहा है। कहीं ना कहीं रोज सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। सड़क हादसे में किसी की मौत हो जा रही है तो कोई अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दे रहा है। अभी-अभी फिर से एक सड़क हादसे की खबर प्रकाश में आई है। ताजा मामला खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत रायगढ़ खरसिया हाईवे के पास स्थित गांव बोतल्दा की है।

जानकारी के मुताबिक आज 12:00 बजे के आसपास बोतल्दा चौक के पास बजाज प्लैटिना बाइक और पिकप वाहन (CG13 UG 0215) में जबरदस्त भिड़ंत हुई है। बाइक में 3 लोग सवार थे। पिकप वाहन खरसिया से सक्ति की ओर जा रही थी वहीं प्लैटिना बाइक में 3 लोग सवार होकर सक्ति से खरसिया की ओर जा रहे थे तभी बोतल्दा चौक के पास बेकाबू पिकप ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मारते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया।

पिकप की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों हवा में गोता खाते हुए सड़क पर जा गिरे। बताया जा रहा है कि बाइक चालक डिवाइडर से टकराया जिसके कारण रक्तरंजित हो गया। गंभीर चोट आई है जिसमें 10 साल के मासूम बालक भी है। तो बाइक चालक रक्तरंजित हालत में सड़क पर गिरा हुआ है। स्थानीय नागरिकों ने घटना की सूचना डायल 112 की और थाने में दी तो डायल 112 की टीम ने घायलों को खरसिया अस्पताल इलाज के लिए भेजा है। तो वहीं पिकप किसी अवनीश सिंह के नाम पर रायगढ़ आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button