CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

भाजपा युवा मोर्चा का धरना प्रदर्शन रहा सफल,तहसीलदार आयुष तिवारी को सौंपा ज्ञापन

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

सारंगढ़ न्यूज/ भाजपा युवामोर्चा , भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा जिला मुख्यालय सारंगढ़ में 25 अप्रैल को भाजयुमो के बेनर तले एसडीएम कार्यालय का घेराव किया गया । घेराव करने भाजपा,भाजपा महिला मोर्चा भाजयुमोर्चा द्वारा केशरवानी धर्मशाला से पैदल मार्च करते हुए भारत माता चौक , आजाद चौक , नंदा चौक होते हुए कचहरी परिसर पहुंचे । इससे पूर्व भाजपा के दिग्गज नेता व पदाधिकारियों के द्वारा चौक चौराहों पर अपना उद्बोधन दिया गया । रैली के शक्ल पर भाजपा की निकली एसडीएम कार्यालय का घेराव पूरी तरह सफल रहा । इस दरमियान प्रदेश सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की गई । पुलिस विभाग मोदी के साथ अपनी ड्यूटी पूरा करते हुए दिखाई दे रहे थे और इधर भाजपा युवा मोर्चा के युवक प्रदेश सरकार की पूरी खामियों को पुलिस विभाग के ऊपर मढ़ते हुए दिखाई दे रहे थे । भूपेश बघेल डरता है पुलिस को आगे करता है।सरकार के दलालों को जूता मारो सालों को के नारों के साथ कचहरी परिसर गुंजित हो रहा था ।

विदित हो कि भाजपा ने पूर्व में ही राजस्व अधिकारियों को जानकारी प्रदान कर दिए थे की 25 अप्रैल को एसडीएम कार्यालय का घेराव किया जाएगा घेराव करने के लिए निकले भाजपा भाजपा महिला मोर्चा भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा निर्धारित समय से 1 घंटा पश्चात कचहरी परिसर पहुंचे । जहां से अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मोनिका वर्मा कलेक्टर के बुलावे पर कलेक्टोरेट चली गई थी जो इसी बीच एसडीओपी स्नेहिल साहू के आग्रह पर भाजपाई माने और उक्त ज्ञापन भाजपाइयों के द्वारा तहसीलदार आयुष तिवारी को सौंपा गया । ऐसे संवेदनशील विषय और समय पर अधिकारियों को अलर्ट रहना चाहिए अन्यथा की स्थिति में भीड़ है कुछ भी अनहोनी हो सकती थी ।

विदित हो कि – भाजयुमोर्चा जिलाध्यक्ष अजय नायक कचहरी परिसर पर अपने उद्बोधन के दरमियां बेरोजगारों को ₹ 1 लाख 30 हजार देने की मांग भूपेश सरकार से कियें । एसडीएम की अनुपस्थिति में भाजयुमो के सभी कार्यकर्ता, भाजपा के सभी नेता ,भाजपा महिला मोर्चा के नेता नाराज हुए और वहीं पर धरना प्रदर्शन प्रारंभ करने की तैयारी कर लिए । भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजय नायक ने घेरा बनाकर एसडीएम के आगमन तक यही बैठने की घोषणा भी कर दिए । अपने पद की गरिमा को व कर्तव्य परायणता को बखूबी से निभाते हुए एसडीओपी स्नेहिल साहू ने भाजपाई नेताओं के बीच चर्चा की और उन्हें मनाने में सफल रहे ।अंततोगत्वा भाजपाइयों ने ज्ञापन तहसीलदार तिवारी को दिए । इसके पश्चात भाजपा के तीनों धड़ा सचिव संघ का चल रहे क्रमिक भूख हड़ताल स्थल पर पहुंचे और उन्होंने खुले मंच से सचिव संघ के इस हड़ताल का समर्थन भी किया ।

भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष जालान , भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अजय नायक , सांसद प्रतिनिधि भुवन मिश्रा , अमित तिवारी , अमित अग्रवाल , अजेश अग्रवाल, मनोज मिश्रा , मनोज जायसवाल , सोनू छाबड़ा , ज्योति पटेल जगन्नाथ केसरवानी निखिल,दीनानाथ खूंटे , राजीव सिंह , मनोज लहरें , अजय गोपाल ,जीवन रात्रे के साथ ही साथ सारंगढ़ मंडल , बरमकेला मंडल , सरसीवा मंडल के भाजपाई एसडीएम कार्यालय घेराव में उपस्थित रहे । प्रमुख वक्ता के रूप में अजय नायक, अजय गोपाल, भूवन मिश्रा सुभाष जालान और अन्य भाजपा नेताओं ने इस विषय को लेकर अपना उद्बोधन दिया कि – छग की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में युवाओं को 25 सौ रुपए प्रति माह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा गंगाजल हाथ में लेकर किया था , पूरा कार्य काल समाप्त होने के बाद भी अभी तक इसका पालन नहीं किया गया है और अब अंतिम समय में ऐसी अव्यवहारिक शर्तें लागू कर दी गई हैं जिससे की छग के अधिकांश बेरोजगार युवा बेरोजगारी भत्ते से वंचित हो रहे हैं। कांग्रेस सरकार द्वारा छग की युवाओं को उनके अधिकारों से वंचित किया जा रहा है। युवाओं के साथ छल किया जा रहा है ।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button