CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

भाजपा सांसद प्रत्याशी राधेश्याम राठिया का सारंगढ़ में सघन दौरा

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

कांग्रेस का अब तक प्रत्याशी तय नहीं,

वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ बंद कमरे में चुनाव की हुई मंत्रणा

सारंगढ़ छिंद व कोसीर मंडल में कार्यकर्ताओं से ली परिचात्मक बैठक

लोकसभा चुनाव में सारंगढ़ की जनता का भाजपा को हमेशा मिला आशीर्वाद – राधेश्याम राठिया

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला मुख्यालय में विधानसभा सारंगढ़ में रायगढ़ लोक सभा से भाजपा के युवा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया जी ने सारंगढ़ छिंद और कोसीर मंडल का सघन दौरा किया। कार्यक्रम से पूर्व श्री ओम होटल सारंगढ़ पहुंचे श्री राठिया जी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने आत्मीय अभिवादन किया। कुछ देर बंद कमरे में वरिष्ठ भाजपा नेताओं से श्री राठिया ने मंत्रणा की। चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई चर्चा के बाद वे सीधे सरस्वती शिशु मंदिर पहुंचे जहां सारंगढ़ नगर भाजपा मंडल के अध्यक्ष मनोज जायसवाल और पदाधिकारी ने उनका स्वागत किया। स्वागत उपरांत कार्यकर्ताओं का परिचात्मक बैठक हुआ। बैठक में कार्यकर्ताओं ने श्री राठिया जी से मुलाकात की क्षेत्र की जनता और समस्याओं को भी रखा राठिया जी ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सारंगढ़ की नगरी को वंदन करते हुए कहा कि लंबे समय से लोकसभा चुनाव में सारंगढ़ की जनता की अहम भूमिका रही और उन्होंने निस्वार्थ रूप से भाजपा को और मोदी जी को मतदान किया। मोदी जी की गारंटी और लोक कल्याणकारी योजनाओं के दम पर हम चुनाव लड़ेंगे, सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जो समस्याएं लंबे समय से व्याप्त हैं और निरंतर जिनकी मांग उठ रही है उन मांगों को लेकर उनके निराकरण के लिए हम सब मिलकर प्रयास करेंगे। सारंगढ़ से साय जी सांसद चुने गए। आज वह मुख्यमंत्री हैं इसका लाभ आने वाले समय में निश्चित रूप से सारंगढ़ वीसीयो को मिलेगा। लोकसभा चुनाव में भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता मोदी जी बनकर चुनाव लड़ेगा और बड़े अंतर से जीत होगी। बैठक के पश्चात राठिया जी सीधे अग्रसेन भवन पहुंचे जहां कहार समाज के पदाधिकारी और सामाजिक बंधुओ के साथ उन्होंने बैठक की और उनके लंबे समय से भूमि की समस्या थी जिसे पूरा करने का आश्वासन दिया, बैठक के पश्चात श्री रतिया सारंगढ़ जवाहर भवन में आयोजित महतारी वंदन योजना के कार्यक्रम में पहुंचे कार्यक्रम में शामिल हुए उन्होंने मोदी जी द्वारा महतारी वंदन योजना को महिलाओं के सम्मान में उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की दृष्टि से प्रारंभ की हुई योजना बताया तत्पश्चात श्री राठिया छिंद मंडल और कोसीर मंडल के बैठक में शामिल होने के लिए निकल गए। छिंद मंडल व कोसीर मंडल में भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे और वहां एक परीचात्मक बैठक की।

भाजपा प्रत्याशी का दौरा शुरू कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर अटकलो का बाजार गर्म – भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम रतिया के सारंगढ़ दौरे को आचार संहिता से पूर्व बहुत अहम माना जा रहा है। जहां एक ओर भाजपा प्रत्याशी का दौरा हर विधान सभा क्षेत्र में निरंतर जारी है वहीं कांग्रेस रायगढ़ लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी का चयन अब तक नहीं कर पाई है, आने वाले समय में रायगढ़ लोकसभा सीट का चुनावी दंगल बहुत रोचक होने की उम्मीद है। जिसमें सारंगढ़ विधानसभा हमेशा की तरह निर्णायक की स्थिति में रहेगा।

इनकी रही विशेष उपस्थित – भाजपा प्रत्याशी के दौरे के दरमियान सारंगढ़ से पूर्व विधायक श्रीमती केराबाई मनहर, जिलाध्यक्ष सुभाष जलान, जिला भाजपा महामंत्री अजय गोपाल पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष, श्रीमती शिव कुमारी सारधन चौहान, श्रीमती नंदनी वर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता भुवन मिश्रा, जुगल केसरवानी, जगन्नाथ केशरवानी, रामकृष्ण नायक जिला महामंत्री, दुर्गा सिंह ठाकुर, दीनानाथ खूंटे, अमित अग्रवाल पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष, हरिनाथ खूंटे प्रदेश मंत्री अनुसूचित जाति मोर्चा, मीरा धरम जोल्हे, परिमल चंद्रा निर्मला बंजारे, मंडल अध्यक्ष गण मनोज जायसवाल, देवेंद्र रात्रे, चिंता साहू, रविंद्र पटेल, भूषण चंद्र, पाषर्दगण सत्येंद्र सिंह बरगाह अमित तिवारी, मयूरेश केसरवानी, समीर ठाकुर,सतीश यादव ,सोनू छाबड़ा, जय केसरवानी ,पंकज केसरवानी, अमित यादव ,आशीष केसरवानी शिवम चंद्रा, पुलकित चंद्रा, ऐश कु यादव, गणेश महाजन, राजेश जायसवाल, राम अवतार यादव सोना, रामकुमार थूरिया, कमल सिदार, प्रहलाद आदित्य, कुंज बिहारी आदित्य बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button