CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

युवा मितान क्लब के विजयी प्रतिभागियों को विधायक उत्तरी जांगड़े ने किया पुरस्कृत

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

पुरुषोत्तम साहू, मंजू मालाकार, सोनी बंजारे अनिका भारद्वाज गोल्डी नायक राकेश पटेल ने मंच से खेल प्रतिभागियों को किया उद्बोधित

खिलाड़ियों के साथ खेल प्रशिक्षक मितान क्लब के समन्वयक व पदाधिकारी हुए सम्मानित

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ स्टेडियम में आयोजित हो रही राजीव गांधी खेल एवं युवा मितान क्लब के माध्यम से छत्तीसगढ़ी ओलंपिक के कार्यक्रम में आज सारंगढ़ विधायक श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े जी ने बतौर मुख्य अतिथि विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया साथ ही आयोजनकर्ता क्लब के विधान सभा समन्वयक एवं पदाधिकारी खेल प्रशिक्षक को भी पुरस्कृत किया गया।

अतिथियों के स्वागत कार्यक्रम के बाद लोकप्रिय विधायक श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े जी ने कहा कि युवाओं और खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ की परंपरा संस्कृति और पारंपरिक खेलों से जोड़ने और उन्हें जीवित रखने के उद्देश्य से राजीव युवा मितान क्लब के माध्यम से भूपेश बघेल जी ने यह योजना प्रत्येक पंचायतों और वार्डों में लागू किया और युवाओं तथा खिलाड़ियों को आर्थिक लाभ दिया, जिसका परिणाम है कि आज सभी इस आयोजन में शामिल हुए और आज आप पुरस्कृत होने जा रहे हैं। आप सभी खिलाड़ियों युवाओं और छोटे-छोटे नन्हे बच्चों को बहुत – बहुत शुभकामनाएं पढ़ाई और उसके साथ खेल का हिस्सा बनना बहुत बड़ी बात है। “पुरुषोत्तम साहू” जी ने भूपेश बघेल की योजनाओं को सारगर्भित करते हुए युवा खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और कहा युवा मितान क्लब के माध्यम से भूपेश बघेल जी ने युवाओं को आगे बढ़ाने और विभिन्न धार्मिक सांस्कृतिक क्रीडा समाज सेवा कार्य करने के लिए प्रेरित किया है। “श्रीमती मंजू मालाकार” जी ने सभी बच्चों को बधाई दी और कहा कि आप लोगों ने खेल मैदान में मेहनत किया है और कहीं ना कहीं या मेहनत आपको सफलता दिलाएगी। कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष और प्रेस के संपादक “गोल्डी नायक” ने कहा कि भूपेश बघेल जी ने युवा मितान क्लब का गठन कर युवाओं और खासकर ग्रामीण अंचल के खिलाड़ियों को रचनात्मक कार्य करने का अवसर प्रदान किया है। आप सभी खिलाड़ियों ने खूब मेहनत की और आपके मेहनत के पीछे खेल प्रशिक्षकों का भी मेहनत शामिल है साथ ही जनपद नगर पालिका के अधिकारी आयोजक गण युवा मितान क्लब के समन्वयक और पदाधिकारी गण सभी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत कर इस तरह के आयोजन को सफल बनाने में पूर्ण भागीदारी निभाई। भूपेश बघेल जी के कांग्रेस सरकार में हर वर्ग को आगे बढ़ने का अवसर मिला आर्थिक स्थिति सुदृढ़ हुई है, आप सभी को बधाई। अनिका भारद्वाज जिला पंचायत सभापति, श्रीमती सोनी अजय बंजारे नगर पालिका अध्यक्ष, सरिता गोपाल पार्षद, विष्णु चंद्रा जिला महामंत्री, राकेश पटेल जेल समदर्शक, शंकर चौहान एवं अधिकारियों ने विजई प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए सफल आयोजन की सराहना की। उक्त अवसर पर विधायक एवं मंचासीन अतिथियों ने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया, प्रशस्ति पत्र प्रदान किया साथ ही आयोजक गण और युवा मितान क्लब के पदाधिकारी तथा सहयोगियों को सफल आयोजन की बधाई दी। मंच का सफल संचालन श्री नवनीत स्वर्णकार गुरुजी ने किया।

उक्त कार्यक्रम में जनपद सीईओ अभिषेक बैनर्जी, संजू पटेल खेल एवं युवा मितान क्लब अधिकारी एडीओ, गोविंद साहू नगर पालिका अधिकारी, राज निखिल यादव, गुलाब सीदार, उसतराम बरिहा, मालीक राम, भागीरथी चंद्र, सनत चंद्रा, महेंद्र गुप्ता विस समन्वयक, अरविंद पटेल, केशव महिलाने, धनेश भारद्वाज, हर्ष यादव, अरुण निषाद, शिव निषाद, नरेश बंजारे, श्रवण थूरिया, अजय लक्ष्में, अनिल दास, खेल प्रशिक्षक गण कौशल ठेठवार, मोहन केवर्थ, ममता साहू, पूजा अकेला, आरती शुक्ला, अरविंद यादव, नंद यादव गुरुजी, गौरव तिवारी, त्रिलोक मैत्री, आदि जन शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button