CHHATTISGARHSARANGARH

संयुक्त शिक्षक संघ के निर्विरोध जिलाध्यक्ष बने चोखलाल पटेल

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”

सारंगढ़ न्यूज़/ केशरवानी भवन में नवीन ज़िला सारंगढ़ बिलाईगढ़ के छग प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष एवं सारंगढ़ विकासखण्ड अध्यक्ष का चुनाव संपन्न हुआ । चुनाव पर्यवेक्षक द्वय राजकमल पटेल व सौरभ पटेल द्वारा निर्वाचन की प्रक्रिया को विधिवत नामांकन, अनुमोदन इत्यदि से संपन्न कराया।जिलाध्यक्ष के पद के लिए एकल नाम चोखलाल पटेल व ब्लॉक अध्यक्ष के पद के लिए कौशल पटेल के नाम का प्रस्ताव आया ।

चुनाव पर्यवेक्षकगण द्वारा उपरोक्त दोनों नामों को अनुमोदित करते हुए जिलाध्यक्ष व ब्लॉक की नियुक्ति की घोषणा की गयी एवं द्वय नव निर्वाचित अध्यक्ष द्वारा अपने कार्यकारिणी का गठन करते हुए नामों की घोषणा की व सभी को पर्यवेक्षकों द्वारा शपथ ग्रहण करवाया गया।

इस अवसर पर पर्यवेक्षक व रायगढ़ जिलाध्यक्ष राज कमल पटेल द्वारा वेतन विसंगति, पूर्व सेवा की गणना व पूर्ण पेंशन के लाभ पर संघ के प्रांतीय रणनीति को बताया गया। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष चोखलाल पटेल व सारंगढ़ विख अध्यक्ष कौशल पटेल के द्वारा सभी का आभार प्रकट किया गया व सारंगढ़ विकासखण्ड में संचालित संवेदना राशि सहयोग योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी गयी कि छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई सारंगढ़ के सदस्यों में किसी का आकस्मिक निधन होता है तो उनके परिवार को संघ के तरफ से सच्ची श्रद्धांजलि के रूप में 50000/- की सहयोग राशि दी जायेगी जिसका वर्तमान में संघ के सदस्य रहे राजाराम के असामयिक निधन के पश्चात उनके परिवारजनों को प्रदान किया गया । जिसका सभी ने प्रसंशा किया संवेदना योजना को अनवरत जारी रखने का फैसला लिया ।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button