CHHATTISGARHSARANGARH

सरसीवा अंचल में प्रखर आवाज अखबार की पाठकों के बीच बढ़ी लोकप्रियता

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”

प्रखर आवाज की छोटी बड़ी खबरों का संकलन बेजोड़- इस्माइल खान पत्रकार

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ बिलाईगढ़ नए जिला बनने के बाद सारंगढ़ में एकमात्र रंगीन साप्ताहिक अखबार प्रखर आवाज की लोकप्रियता नए विधानसभा बिलाईगढ़ के सरसींवा अंचल में भी पाठकों के बीच लोकप्रियता बटोर रही है। प्रखर आवाज की सैकड़ों प्रतियों के साथ सरसीवा और पास के ग्रामीण इलाकों के अखबार के पाठक के बीच राजधानी, रायगढ़ और सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले की खबरें पाठकों को हर क्षेत्र की जानकारियों और सूचनाओं से ओतप्रोत कर रही हैं।

क्या कहते हैं पाठक – भटगांव कृषि उपज मंडी के अध्यक्ष और कांग्रेस के कद्दावर नेता ताराचंद देवांगन जी ने प्रेस से चर्चा में बताया कि प्रखर आवाज अखबार को सरसीवा क्षेत्र में पढ़ने का अवसर मिला क्योंकि सप्ताहिक अखबार है इसलिए इसका इंतजार रहता है। रोचक खबरों के साथ छोटी बड़ी जानकारी और नया जिला बनने के बाद सारंगढ़ मुख्यालय के अधिकारी सामाजिक वर्ग राजनीतिक वर्ग तथा विविध कार्यक्रमों को जानने और पढ़ने का अवसर मिलता है। उक्त अखबार में सभी प्रकार की खबरें से नई सूचनाएं और जानकारी प्राप्त होती है शासन प्रशासन काया भविष्य में बड़ा सूचना तंत्र साबित होगा।

ताराचंद देवांगन अध्यक्ष कृषि उपज मंडी भटगांव

यशवंत सिंह सरसीवा थाना प्रभारी ने हमारे संवाददाता को बताया की नया जिला बनने के बाद प्रखर आवाज सप्ताहिक अखबार से सारंगढ़ मुख्यालय के साथ सरिया बरमकेला कोशिश सर सीमा क्षेत्रों से बहुत सारी सूचनाएं और जानकारियां प्राप्त होती है यह बात शासन प्रशासन के बीच सेतु के कार्य करने और जनता तक सही जानकारियां पहुंचाने का बड़ा माध्यम साबित होगा।

यशवंत सिंह थाना प्रभारी सरसींवा

जिला सहकारी बैंक के मैनेजर एस पी नायक ने हमारे संवाददाता से चर्चा करते हुए बताया कि नए जिले के बाद उक्त अखबार कि खबरों के माध्यम से विविध जानकारियां क्षेत्र की घटनाएं और कार्यक्रमों की जानकारी मिलती है अखबार की खबरों में रोचकता और गहरा पान है। एसपी नायक बैंक मैनेजर सरसीवा

शुभम दुबे पत्रकार ने हमारे संवाददाता से अपने विचार साझा करते हुए कहा प्रखर आवाज रंगीन प्रिंट में होने के कारण आकर्षक इसमें खबरों की विस्तृत जानकारी और खासकर छोटी से छोटी और बड़ी खबरें देखने और पढ़ने को मिल रही हैं जनता और प्रशासन के बीच यह अखबार एक अहम कड़ी साबित होगी।

शुभम दुबे पत्रकार सरसीवा

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button