CHHATTISGARHSARANGARH

सारंगढ़ पुलिस ने अंधे कत्ल से उठाया पर्दा शराबी युवक ने की थी बुजुर्ग की हत्या

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

कोतवाली पुलिस ने 02 दिनों के भीतर आरोपी को पकड़ा

सारंगढ़ न्यूज/ विगत दिनों सारंगढ़ रेंजरपारा में हुए जघन्य हत्याकांड से पर्दा उठ गया है। एसपी राजेश कुकरेजा के निर्देश अति पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग, एसडीओपी स्नेहिल साहू के कुशल मार्गदर्शन और थाना प्रभारी विजय चौधरी ने हत्या के आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।

विवरण —

दिनांक 03.01.2023 के रात को प्रकाश निषाद के मुर्गा कटिंग पसरा के सामने रामभरोस चौहान पिता स्वर्गीय बालेश्वर चौहान उम्र करीब 60 वर्ष सा. बरमकेला हाल मुकाम दानसरा थाना सारंगढ़ को कोई अज्ञात व्यक्ति के द्वारा सीर, माथा में मार कर हत्या करने के रिपोर्ट मृतक के पुत्र गणेश चौहान दानसरा के द्वारा दर्ज कराए जाने पर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा कर श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय पुलिस अनुविभागीय अधिकारी के मार्गदर्शन पर तत्काल अपराध पंजीबद्ध कर मृतक के शव पंचनामा कार्यवाही कर लोकल स्थल पर पुलिस स्टाफ को भेजकर पतासाजी कराया जा रहा था कि मुखबिर से सूचना मिला रेंजर पारा निवासी मंधावा मिरी पिता स्वर्गीय तीजराम मिरी को लोगों द्वारा सुबह उसके पहने कमीज में खून जैसे दाग धब्बे देखना तथा मोहल्ले के लड़कों के साथ दारु भट्टी तरफ दारू पीते समय रामभरोस चौहान का हत्या करना कबूल करने पर हिरासत में लेकर बारीकी से पूछताछ करने पर मंधावा मिरी पिता स्वर्गीय तेजराम मिरी उम्र 28 वर्ष सा. रेंजर पारा सारंगढ़ के द्वारा दिनांक 03.01 .2023 के अलसुबह 2-3 बजे शराब पीने के लिए नहरपार संतोष निषाद के घर पास जाने पर प्रकाश निषाद के मुर्गा कटिंग पसरा रामभरोस मिला जिसे शराब पीने के लिए किसी घर में जाकर उठाने को बोला इसी बात को लेकर दोनों में गाली गलौज विवाद हो गया जिससे आरोपी के द्वारा वहीं पड़ा नुकीला पत्थर से मृतक के सीर, माथा में वार किया जिसके जिसे आरोपी के दाहिने हाथ के अंगूठे नीचे भी चोट आना फिर ईट टुकड़ा से मारकर हत्या करना बताया आरोपी आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने से दिनांक गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

उक्त कार्यवाही में निरीक्षक विजय चौधरी प्रधान आरक्षक संतोष मेरी टीकाराम खटकर आरक्षक पुरुषोत्तम राठौर,मुकेश चंद्रा, वीरेंद्र ठाकुर ,जयराम साहू ,एवं थाना के अन्य स्टाफ को का विशेष योगदान रहा।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button