CHHATTISGARHSARANGARH

सारंगढ़-बिलाईगढ़ भाजपा जिला कार्यकारणी घोषित अजय गोपाल और रामकृष्ण नायक महामंत्री बने

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

अजय नायक बने भाजुयमो जिलाध्यक्ष,

अरविंद हरिप्रिया बनाये गये जिला प्रवक्ता

मयूरेश को मिला जिला मिडिया की कमान,

46 सदस्यीय कार्यकारणी की हुई घोषणा

सारंगढ़ न्यूज/ नवगठित सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में भाजपा ने नये वर्ष पर अपनी जिला कार्यकारणी की घोषणा कर दिया है। जिलाध्यक्ष सुभाष जालान ने प्रदेशाध्यक्ष अरूण साव के अनुसंशा पर जिला कार्यकारणी की घोषणा की है जिसमें 6 उपाध्यक्ष, 2 महामंत्री, 1 कोषाध्यक्ष, 6 जिला मंत्री तथा अन्य प्रकोष्ठ के प्रमुख है। अजय गोपाल और रामकृष्ण नायक को जिला महामंत्री का दायित्व सौपा गया है वही अजय जवाहर नायक को भाजयुमो जिलाध्यक्ष बनाया गया है। इसके साथ ही भाजपा का मिशन-2023 की तैयारी शुरू हो गया है।
सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष जालान ने नये जिले के नवीन जिला भाजपा कार्यकारणी की घोषणा कर दिया है। आज जारी इस सूची के अनुसार 6 उपाध्यक्ष बनाये गये है जिसमें ज्योति पटेल,पुनीत राम चौहान, द्वारिका साहू, दीनानाथ खूंटे, कैलाश पंडा तथा टीकाराम पटेल को जिला उपाध्यक्ष का कमान सौपा गया है। वही 2 महामंत्री की नियुक्ति किया गया है जिसमे पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अजय गोपाल तथा बरमकेला मंडल के पूर्व अध्यक्ष रामकृष्ण नायक को जिम्मेदारी सौपी गई है। वही जिला कोषाध्यक्ष की कमान अमित अग्रवाल को सौपी गई है। इसी प्रकार से 6 मंत्री में श्रीमती चंचला महिलाने, श्रीमती मीराधरम जोल्हे, श्रीमती प्रेमलता नेताम, रामनारायण देवांगन, मनोहर सरजाल और निखिल केशरवानी का नाम शामिल है। वही जिला कार्यालय की जिम्मेदारी मनोज जायसवाल को प्रदान किया गया है जबकि तुलाराम सोनवानी को जिला कार्यालय के सहप्रभारी बनाया गया है। इसी प्रकार से बसंत राय को जिला संवाद प्रमुख,तीरथ राजवाड़े को जिला कार्यालय मंत्री तथा मयूरेश केशरवानी को जिला मिडिया प्रभारी बनाया गया है। इसी प्रकार से मयंक स्वर्णकार को जिला मिडिया सहप्रभारी,खूबचंद मिरी को सोशल मिडिया संयोजक, देवानंद मार्केण्डेय को जिला सोशल मिडिया सह-संयोजक, सतीश रात्रे को जिला आईटी सेल संयोजक, गुलशन सुमन को जिला आईटीसेल सह-संयोजक बनाया गया है। वही जिला प्रवक्ता की जिम्मेदारी अरविंद हरिप्रिया को सौपी गई है। वही अजय नायक को भाजयुमो का जिलाध्यक्ष बनाया गया है जबकि श्रीमती नंदिनी वर्मा को महिला मोर्चा को जिलाध्यक्ष बनाया गया है। इसी प्रकार से सियाराम कहार को किसान मोर्चा,त्रिलोकचंद देवांगन को पिछड़ा वर्ग मोर्चा, कमल सिदार को अजजा मोर्चा, राजेश वारड़े को अजा मोर्चा तथा जसविंदर सिंह छाबड़ा को अल्पसंख्यक मोर्चा का जिला अध्यक्ष बनाया गया है। वही 12 नेताओ को प्रकोष्ठो के जिला संयोजक बनाया गया है जिसमें भारत भूषण जोल्हे को विधि प्रकोष्ठ, दुर्गेश केशरवानी को आर्थिक प्रकोष्ठ, जीतेन्द्र गुप्ता एनजीओे प्रकोष्ठ, तुलेश्वर वैष्णव को चिकित्सा प्रकोष्ठ, जुगल किशोर अग्रवाल को शिक्षा प्रकोष्ठ, तुलसी आदित्य को मुछआरा प्रकोष्ठ, श्याम सुन्दर केड़िया को व्यापार प्रकोष्ठ, संजीव गु्ड्‌डा साहू को झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ, मनोज लहरे को सांस्कृतिक प्रकोष्ठ, मनोज मिश्रा को आरटीआई प्रकोष्ठ,गिरधारी देवांगन को बुनकर प्रकोष्ठ,मुरारी नायक पंचायत प्रकोष्ठ, स्वपनिल स्वर्णकार नगरीय निकाय प्रकोष्ठ का जिला संयोजक बनाये गये है।

अजय नायक बने भाजयुमो जिलाध्यक्ष

भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष जालान के इस सूची में महत्वपूर्ण पद के रूप मे भाजयुमो का जिलाध्यक्ष का था जिसकी जिम्मेदारी बरमकेला के डीडीसी अजय नायक को सौपी गई है। भाजयुमो के नये चेहरे के रूप में अजय नायक नवीन जिले सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में युवाओ को भाजपा के साथ जोड़ने के लिये काफी सक्रिय माने जाते थे और डीडीसी चुनाव मे भी भाजपा का विजयी रथ का आगे बढाया था इसका पुरूस्कार इनको भायजुमो जिलाध्यक्ष के रूप में मिला है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button