CHHATTISGARHSARANGARH

सारंगढ़ में अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष आमीन मेमन का गर्मजोशी से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

अबकी बार 80 पार, बनेगी कांग्रेस की सरकार – आमीन मेमन

मुस्लिम जमात में आमीन मेमन का किया इस्तकबाल

शाहजहां खान हारुण खान शाहजहां बेग वसीम मोहम्मद ने दिखाया दम

अरुण मालाकार गोल्डी नायक ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष आमीन मेमन जी का प्रथम आगमन हुआ उनके साथ रायपुर से युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव गुलजेब अहमद, अल्प संख्यक विभाग के रायगढ़ जिलाध्यक्ष मुब्बशिर खान वरिष्ठ कांग्रेसी सलीम नियारिया पूर्व सभापति ननि, शेख ताजिम, समीर खान, राकेश पांडेय का कांग्रेस नेताओं ने जगह-जगह दमदार ऐतिहासिक स्वागत किया।

सर्वप्रथम रायगढ़ रोड जायसवाल ढाबा में युवा कांग्रेस के विधानसभा उपाध्यक्ष जमात के युवा नेता शाहजहां बेग ने बाइक रैली के साथ आमीन मेमन प्रदेश अध्यक्ष जी का दिली इस्तकबाल किया, उनके साथ एनएसयूआई नेता योगेश सोनवानी राजेंद्र वारे और युवाओं की फौज थी। रायगढ़ रोड पर बाइक सवारी के साथ जिला युवक कांग्रेस के उपाध्यक्ष वसीम मोहम्मद सागर दीवान विनोद भारद्वाज और युवा साथियों ने भी प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन का अभिवादन किया। वरिष्ठ कांग्रेसी जिला युवक कांग्रेस के महामंत्री गोल्डी नायक ने अमीन मेमन जी को पुष्प गुच्छ भेंट कर नगर आगमन पर उनका अभिवादन किया तत्पश्चात आमीन मेमन जी खुद बुलेट में बैठकर बाइक रैली का प्रतिनिधित्व करते नगर पहुंचे और पीछे गोल्डी नायक कांग्रेस नेता को बैठाया जहां युवाओं ने जमकर नारेबाजी की तत्पश्चात अल्पसंख्यक नेता शाहजहां खान अकबर एवं सारंगढ़ अल्पसंख्यक विभाग के नगर अध्यक्ष हारून खान युवा नेता ने रायगढ़ रोड में गर्मजोशी से आमीन मेमन और वरिष्ठ कांग्रेसियों का स्वागत कर अपना दम दिखाया। उक्त मंच में श्रीमती पदमा घनश्याम मनहर उपाध्यक्ष अनुसूचित जाति आयोग छग शासन, रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अरुण मालाकार, संजय दुबे जिला उपाध्यक्ष, गोल्डी नायक जिला महामंत्री, पवन अग्रवाल नगर कांग्रेस अध्यक्ष, रामनाथ सिदार नपा उपाध्यक्ष, अजय बंजारे विधायक प्रतिनिधि नगर पालिका, प्रमोद मिश्रा, इशरत खान, धीरज बहीदार, अभिषेक शर्मा एनएसयूआई जिलाध्यक्ष, विनोद भारद्वाज के साथ मुस्लिम जमात से वरिष्ठ कांग्रेसी अब्बास अली सैफी, कैजार अली, फारुख खान, फिरोज खान, सलीम खान समीर खान, हैदर अली, बाबा खान, छोटू खान, पूर्व हाजी, इमाम साहब, जमात के युवा और नन्हे बच्चों ने भी आमीन मेमन जी का इस्तकबाल किया। मंच का संचालन करते हुए गोल्डी नायक ने जोशीले अंदाज में अतिथियों का अभिवादन करते हुए अल्पसंख्यक विभाग के कार्यों और आमीन मेमन जी के आगमन को लेकर जानकारियां दी। वही आमीन मेमन जी ने मंच से सभी वरिष्ठ कांग्रेसियों युवा कांग्रेस एनएसयूआई के साथियों अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारियों मुस्लिम जमात के तमाम पदाधिकारियों का शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपका यह प्रेम या स्वागत मेरे लिए स्मरणीय हैं आप सब लोग इतनी मेहनत किए मेरे लिए देर तक खड़े रहे मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा आपसी भाईचारा और प्रेम का संदेश देने खासकर अल्पसंख्यक विभाग से जुड़े अल्पसंख्यक वर्ग को उनका अधिकार दिलाने के उद्देश्य से आज मैं आया हूं यह प्रथम अवसर है इसके बाद अल्प संख्यक विभाग जमीनी स्तर पर कार्य करेगा आप सभी के सहयोग की अपेक्षाएं है।

तत्पश्चात आमीन मेमन जी वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ भारत माता चौक पहुंचे जहां मुस्लिम जमात के मूतव्वली शेख जुम्मन बड़ी मस्जिद एवं छोटी मस्जिद के मतवाली साथ में जिला युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष वसीम मोहम्मद जी और मुस्लिम जमात की अगुवाई में आमीन मेमन जी का भव्य स्वागत हुआ। स्वागत में श्रीमती पदमा घनश्याम मनहर विधायक सारंगढ़ श्रीमती अनिका विनोद भारद्वाज सभापति जिला पंचायत अरुण मालाकार जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल राधे जयसवाल इकबाल खान राजा खान और जमात के लोग भी शामिल रहे। स्वागत उपरांत सभी संगठन पदाधिकारी और जमात के लोग विश्राम गृह पहुंचे जहां आमीन मेमन जी ने एक-एक करके सभी समाज के लोगों की बात सुनी संगठन पदाधिकारियों से मुलाकात की। जिला अध्यक्ष अरुण मालाकार ने जमात के लोगों की उपस्थिति को देखते हुए बधाई दी और कहा कि हर चुनाव में अगर आप इसी तरह दिखेंगे और साथ रहेंगे तो निश्चित रूप से संगठन आपके साथ रहेगा उन्होंने कहा अध्यक्ष महोदय हम आपको वादा करते हैं कि सारंगढ़ में तमाम लोग एक साथ बैठकर एक साथ मिलकर हमेशा की तरह आगे कार्य करेंगे सारंगढ़ कांग्रेस हमेशा मजबूत रहा है नगरपालिका जनपद चुनाव मार्केटिंग चुनाव सोसाइटी चुनाव विधानसभा में बड़ी जीत दर्ज की है सारंगढ़ कांग्रेस का गढ़ है। वही मंच का संचालन करते हुए गोल्डी नायक में बहुत ही शायराना अंदाज में कहां की सारंगढ़ रियासत और सियासत का गढ़ रहा है, भूपेश बघेल जी मैं युवा बुजुर्ग महिला और हर समाज वर्ग के लोगों के लिए लाभान्वित योजनाएं दी हैं उन्हें लाभ दिया है। स्थानीय स्तर पर मुस्लिम जमात की समस्याओं को आमीन मेमन जी के समक्ष रखा मुस्लिम जमात की कब्रिस्तान की जमीने, मुस्लिम जमात कि बंद दुकाने समाज के लिए भवन और कई मुख्य बिंदु पर ध्यानाकर्षण कर मांग रखी। जमात की ओर से शाहजहां खान ने भी अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों की जानकारी देते हुए रुके कार्यों पर ध्यानाकर्षण कराया। जिला युवक कांग्रेस के उपाध्यक्ष वसीम मोहम्मद ने बिलासपुर रोड में मुस्लिम समाज के जमीन पर कब्जे को लेकर ज्ञापन सौंपा। अमीन मेमन जी ने सभी को संबोधित करते हुए उक्त समस्याओं पर ध्यान आकर्षित करते हुए संगठन प्रमुखों और जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकर्षित किया और जल्द से जल्द इन कार्यों पर पहल कर निराकरण करने की बात कही साथ ही उन्होंने भूपेश बघेल जी के योजनाओं और कार्यों एवं मोहन मरकाम जी के संगठन कार्यशैली को सब कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा तत्पश्चात अमीन मेमन जी ने सभी वरिष्ठ कांग्रेसियों और जमात के लोगों के साथ रहमान शाह बाबा के मजार में जाकर माता ठेका और चादर पोशी की और वहां से वे सीधे भटगांव कार्यक्रम के लिए रवाना हुए।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button