CHHATTISGARHJAAGDALPURJASHPURNATIONALRAIGARHRAIPURSARANGARH

सारंगढ़ में पान दुकान संचालक गोपेश आदित्य की चाकू से गोदकर की हत्या

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी गाड़ी से गोपेश को तत्काल पहुंचाया अस्पताल दिया मानवता का परिचय

हत्या के बाद आरोपी फरार, पुलिस कर रही पताशाजी

सारंगढ़ न्यूज़/सारंगढ़ मे फिर एक बार चाकुओं से गोदकर 28 वर्षीय युवक की हत्या हो गई है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होटल श्री ओम के सामने पान दुकान का संचालक गोपेश आदित्य की उसके मोहल्ले मे ही रहने वाले शुभम आदित्य ने चाकूओ से हमला कर दिया जिसके बाद घायल अवस्था मे गोपेश को एक पुलिस कांस्टेबल ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया थोड़ी देर में ही उसके घर वाले और मोहल्ले वाले अस्पताल पहुंचे किन्तु अत्याधिक खून बहने के कारण से उसकी मौत हो गई। इस हत्या की खबर से सारंगढ़ में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गया है। माहभर के अंदर चाकूओ से गोदकर हत्या को अंजाम देने का यह दूसरा मामला है। जिससे ज्ञात हो रहा है कि हमलावरो के होंसले बुलंद हो रहे है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ के पुराना मछली बाजार निवासी गोपाल आदित्य का पुत्र गोपेश आदित्य (28 वर्ष) स्थानीय होटल श्री ओम के सामने गोपेश पान पैलेस के नाम से पान दुकान का संचालन करता था प्रतिदिन की भांति आज भी गोपेश दुकान खोला हुआ था तथा अपना कार्य कर रहा था। प्रत्यदर्शियो की माने तो रात लगभग 10 बजे उसके पास मोहल्ले मे ही रहने वाला संदेही शुभभ आदित्य आया और
घरेलू बात को लेकर दोनो के बीच बहस होने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो संदेही शुभम ने गोपेश आदित्य को दुकान पर ही मारपीट करना शुरू कर दिया और हाथापाई करते हुए उसको दुकान के बाहर ले आया। जिसके बाद वही पर संदेही शुभम ने गोपेश पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि गोपेश के सिर के पीछे ओर पीठ पर ताबडतोड़ हमला किया गया। जिसके बाद उसको वही पर छोडकर संदेही शुभम वहा से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो इस घटना की सूचना पुलिस को तथा परिजनो को आसपास वालो ने दिया तथा पर पहुंचे परिजन घायल गोपेश को लेकर सारंगढ़ के शासकीय हस्पताल पहुंचे तथा प्रारंभिक ईलाज प्रारंभ हुआ। वही दूसरी ओर पूरे घटना की जानकारी मिलने के बाद सारंगढ़ पुलिस भी मोके पर पहुंची तथा पूरी घटना का जानकारी लेने मे लग गई। वही लगभग 11 बजे रात को इस चाकूबाजी मे बुरी तरह से घायल गोपेश आदित्य का बहुत ज्यादा खून बहने के कारण से उसकी मौत हो गई। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी के तलास में जुट गई है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button