CHHATTISGARHSARANGARH

सारंगढ़ सीएम ट्रॉफी में रायगढ़ नागपुर को हराकर लिटिल स्टार झाड़सुगड़ा उड़ीसा ने रचा इतिहास

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

संसदीय सचिव चंद्र देव राय ने फाइनल मैच का किया शुभारंभ

विधायक उत्तरी जांगड़े एवं अतिथियों ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कार वितरण

सारंगढ़ का यह आयोजन खेल और खिलाड़ियों का सबसे बड़ा मंच – चंद्रदेव राय संसदीय सचिव

यह क्रिकेट स्पर्धा सारंगढ़ की पहचान, अब तक का हजारों दर्शको से भरा सबसे बड़ा सफल आयोजन –
उत्तरी जांगड़े विधायक

खेलभाटा सारंगढ़ मैदान में जुटी 10,000 से अधिक दर्शकों की भीड़ ही कार्यक्रम की सफलता – गोल्डी नायक संयोजक

एसडीएम मोनिका वर्मा व एसडीओपी स्नेहिल साहू ने राष्ट्रगान की धुन के बाद कराया टॉस

कांग्रेस नेता स्व विजय बसंत को स्मरण कर दी गई श्रद्धांजलि

खेल मंत्री उमेश पटेल ने खिलाड़ियों को प्रेषित किया बधाई संदेश, कहां ऐतिहासिक आयोजन, खेल का बड़ा मंच

सभापति अनिका भारद्वाज एवं आयोजन समिति अध्यक्ष विनोद भारद्वाज ने अतिथियों को प्रतीक चिन्ह भेंट किया

मंच पर आयोग के उपाध्यक्ष पद्मा मनहर, गौ सेवा सदस्य पुरुषोत्तम साहू, बीज निगम सदस्य दिलीप पांडे, नपा अध्यक्ष सोनी बंजारे ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत

जिपं अध्यक्ष निराकार पटेल, सभापति श्रीमती अनीका भारद्वाज, वैजयंती लहरें, विलास सारथी, सीता पटेल ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत

बतौर अतिथि सूरज तिवारी, संजय दुबे, राजेश नायक, गनपत जांगड़े, सुनीता चंद्रा, तारा पटेल, पवन अग्रवाल, किशोर पटेल, अभिषेक स्वर्णकार ने खिलाड़ियों का किया उत्साहवर्धन

विष्णु चंद्रा, विनोद भारद्वाज, अशोक केजरीवाल, अजय बंजारे, कमलकांत, चिंता पटेल, बिंटु छाबड़ा, मुकेश यादव, किशोर निराला ने किया अतिथियों का अभिवादन

जीतू गुप्ता, राकेश जाटवर, अरुण निषाद, इंद्रजीत मेहरा, रामसिंह ठाकुर, शाहजहां खान, जानू चौहान सागर दीवान ने अतिथियों का किया माल्यार्पण स्वागत

युवा कांग्रेस नेता योगेश चौहान जिलाध्यक्ष, विजय विक्की पटेल, प्रकाश तिवारी, वसीम मो, राजेंद्र वारे, नवीन यादव

अश्वनी चंद्रा, शैलेंद्र प्रधान, राजेंद्र सिदार, सोनवानी गुलाब साहू को मिला बेस्ट अंपायर का अवार्ड

गोरखपुर यूपी से आए आदर्श राजपूत, अजय चौहान रायगढ़ व लक्ष्मण पुराइन सारंगढ़ को मिला बेस्ट उद्घोषक का अवार्ड

धनेश भारद्वाज को बेस्ट स्कोरर का मिला इनाम

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ खेलभाटा स्टेडियम में स्पोर्ट्स क्लब खेल एवं युवा कल्याण समिति तथा कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ द्वारा निरंतर 19 वर्षों से आयोजित अंतर राज्य स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा “सीएम ट्रॉफी” का फाइनल मुकाबला और पुरस्कार वितरण समारोह पूरी तरह से ऐतिहासिक रहा, जिसका कारण मंच में संसदीय सचिव, विधायक, राज्य मंत्री दर्जा, आयोग के पदाधिकारी जिला नगर पालिका के अध्यक्ष गण कांग्रेस के दिग्गज नेता वरिष्ठ खिलाड़ी बतौर अतिथि शामिल हुए तो 10000 से भी अधिक दर्शक उक्त मुकाबले और आयोजन के गवाह बने और उक्त दर्शक सुबह से कड़ी चिलचिलाती धूप में घंटों देर तक बैठकर शाम 5:00 बजे पुरस्कार वितरण कार्यक्रम तक रुके रहे, यह पूरे इस स्पर्धा को सफल बनाने वाली खास बात रही। सारंगढ़ खेल भाटा स्टेडियम में दिनभर क्रिकेट के महाकुंभ का तड़का रोमांचक खेल मुकाबले के साथ चीयरलीडर के मनोरंजन के बीच चलता रहा।

सर्वप्रथम खेल भाटा स्टेडियम में बतौर अतिथि प्रदेश के संसदीय सचिव माननीय चंद्र देव राय विधायक बिलाईगढ़ ने फाइनल मुकाबले से पूर्व उक्त आयोजन का शुभारंभ किया उनके साथ सारंगढ़ एसडीएम श्रीमती मोनिका वर्मा श्रीमती स्नेहिल साहू एसडीओपी भी शामिल हुए उन्होंने मैदान में जन गण मन राष्ट्रगान की धुन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कांग्रेस के नेता समिति के संरक्षक रहे स्वर्गीय विषय विजय बसंत जी गुडली को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित कर स्मरण करते हुए नमन किया गया तत्पश्चात अतिथियों ने फाइनल पहुंचे उड़ीसा झाड़सुगुड़ा लिटिल स्टार की टीम जिसमें जम्मू-कश्मीर और पंजाब के उत्कृष्ट खिलाड़ी थे उनसे परिचय लिया साथ ही विरोधी टीम रायगढ़ नागपुर जिसमें रायगढ़ बिलासपुर नागपुर के उत्कृष्ट खिलाड़ी थे, उनसे परिचय प्राप्त किया। वही खेल मैदान में माननीय चंद्रदेव राय जी ने मैदान के चारों ओर घूम कर दर्शकों की भीड़ को देख कहां की सारंगढ़ पान पानी पालगी की धरती में सदियों से खेल और खिलाड़ियों की अपनी अलग जगह रही है। मेरे छोटे भाई गोल्डी नायक और उनकी टीम के द्वारा आयोजित 19 वर्ष पुरानी परंपरा खेल आयोजन निर्विवाद रूप से सफल रहा है, जिसका कारण निष्पक्ष आयोजन, खेल और खिलाड़ियों का उच्च स्तर, आयोजन में खिलाड़ियों की बेहतरीन सुविधा, सारंगढ़ के तमाम राजनीतिक, सामाजिक, व्यापारी अधिकारी और खेल संगठनों का सहयोग, मंच पर दिग्गज अतिथियों की उपस्थिति, युवाओं का जोश और आप जैसे उपस्थित हजारों की संख्या में दर्शकों की भीड़ ही इसे सफल और ऐतिहासिक बनाती है। यह खेल आयोजन खेल और खिलाड़ियों के लिए बड़ा मंच है कांग्रेस के बड़े अधिवेशन के आयोजन को लेकर हमारे उच्च शिक्षा मंत्री हमारे विधायक गण कई अतिथि शामिल नहीं हो पाए लेकिन सब की ओर से आपको बधाई और शुभकामनाएं हैं, गोल्डी भाई के खेल के प्रति लगाव, सक्रियता और जुझारू पन ने ही इस आयोजन को लंबे समय तक आयोजित रखा। यह उनके और उनकी टीम की बड़ी उपलब्धि है।

सारंगढ़ एसडीएम मोनिका वर्मा ने कहा कि उक्त आयोजन अभूतपूर्व है, यह मंच खेल और खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का बड़ा अवसर दे रहा है। ऐसे आयोजन होना सराहनीय है और जिस तरीके से समिति ने 2003 से लेकर अब तक आयोजन किया और उसकी पूरी फाइल बनाकर डाटा कलेक्ट करके रखा, वह भी बड़ी बात है। आप सब की मेहनत जो कम दिखाई पड़ती है वह सराहनीय है। हमें इतने दर्शकों के बीच ऐसा मंच मिला और ऐसा खेल आयोजन देखने को मिला हमारे लिए बड़ी बात है आप सभी को बहुत-बहुत बधाई।

एसडीओपी स्नेहील साहू ने कहां की खेल आयोजन महज आयोजन नहीं खिलाड़ीयो के भावनाओं को मजबूत करने और उन्हें आगे बढ़ाने का मंच होता है। आप लोगों के द्वारा लंबे वर्षों से ऐसा आयोजन कराना वह भी बिना विवाद के और उसे लगभग 10000 से भी अधिक दर्शकों का समर्थन मिलना इतने सारे दिग्गज अतिथियों का सम्मान बहुत बड़ी उपलब्धि है, आप सभी को बधाई।

उक्त आयोजन के समापन समारोह में पधारे बतौर अतिथि क्षेत्र की बहुत ही लोकप्रिय विधायक श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े जी ने कहां की विधायक बनने के बाद और विधायक बनने से पहले कांग्रेस के हमारे वरिष्ठ नेता जिला कांग्रेस के महामंत्री और प्रखर आवाज प्रेस के संपादक गोल्डी नायक भैया जी के बुलावे पर हमेशा मैं आते रही हूं और हर वर्ष यह आयोजन नया कलेवर नया रूप नई भव्यता और आयोजन में निरंतर बढ़ती हजारों दर्शकों की भीड़ इस आयोजन को सारंगढ़ की प्रमुख पहचान बनाती है साथ ही साथ जम्मू कश्मीर पंजाब उत्तर प्रदेश बनारस गोरखपुर नेपाल बॉर्डर रायपुर बिलासपुर भिलाई सूरजपुर बस्तर जैसे विभिन्न प्रदेशों के खिलाड़ियों को देखने को मिलता है और सारंगढ़ में उनका आगमन सारंगढ़ को गौरवान्वित करता है मैं तो कहूंगी यह आयोजन अब तक का सबसे बड़ा सफल खेल आयोजन है जिसमें सबसे ज्यादा भीड़ सबसे ज्यादा राशि के इनाम और सबसे ज्यादा लोकप्रियता का यह मंच मिलता है हमारे प्रदेश के मुखिया सीएम भूपेश बघेल जी ने खेल खिलाड़ी और खेल आयोजनों को लेकर बहुत सारे लाभान्वित योजनाएं प्रदान किए हैं साथ ही हमारे खेल मंत्री माननीय उमेश नंदकुमार पटेल जी जो हर वर्ष इस स्पर्धा में बतौर अतिथि आते रहे हैं सीएम कार्यक्रम और रायपुर बृहद सम्मेलन में इमरजेंसी में जाने की वजह से नहीं पहुंच पाए उनके तरफ से सभी खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों को मैं बधाई संदेश दूंगी और आप सभी आयोजन समिति विजेता उपविजेता पूरे खिलाड़ी और खेल प्रेमियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

छत्तीसगढ़ अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष एवं राज्य मंत्री दर्जा श्रीमती पदमा घनश्याम मनहर ने कहा किया यह योजन अपने आप में अनूठा रहा है इसमें खेल के स्तर से लेकर आयोजन की भव्यता शानदार है अतिथियों का मंच के खिलाड़ियों का खेल मैदान या फिर खिलाड़ियों के लिए रुकने खाने पुरस्कारों की व्यवस्था उम्दा है मैं गोल्डी नायक के साथ उनकी पूरी आयोजन समिति और खिलाड़ियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं दूंगी यह आयोजन हमेशा होता रहे।

जिला पंचायत के अध्यक्ष निराकार पटेल ने विजेता टीम के लिए 5100 की घोषणा करते हुए कहा कि यह आयोजन आसपास के जिलों का सबसे बड़ा आयोजन माना जाता है समापन में सारंगढ़ और आसपास के क्षेत्रों के खेल प्रेमी बनाम दर्शक इनकी संख्या 10000 से भी अधिक होती है वह देखते ही बनती है जिससे पता चलता है कि आयोजन किस स्तर का है। इस आयोजन को संचालित करने में गोल्डी नायक और उनकी युवा टीम को कितनी मशक्कत करनी पड़ती होगी इसे अंदाज भी नहीं लगाया जा सकता, आप सभी बधाई के पात्र हैं सभी संघर्षशील खिलाड़ियों और टीमों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

छग शासन बीज निगम के सदस्य दिलीप पांडे पुसौर ने मंच से कहा कि खेल आयोजन की भव्यता और लगभग पूरे स्पर्धा में ₹500000 राशि का पुरस्कार आकर्षण का केंद्र है छत्तीसगढ़ और उड़ीसा के बीच फाइनल मुकाबला हो रहा है लेकिन इसमें पंजाब बनारस नागपुर बिलासपुर रांची जैसे टीमों के खिलाड़ी खेल रहे हैं और 10,000 से अधिक दर्शक इसे देख रहे हैं। यह इसकी उपलब्धि है गोल्डी नायक और पूरी समिति को बधाई विजेता उपविजेता टीम को शुभकामनाएं।

जिला पंचायत की सभापति श्रीमती अनीका विनोद भारद्वाज जी ने कहा कि खेल में हार जीत अपनी जगह है हारने वाला और अधिक मेहनत करें ताकि आगे वह जीत सके गोल्डी भैया और उनकी पूरी टीम ने लंबे वर्षों से कड़ी मेहनत करके इस तरह का आयोजन संपन्न कराया वे सभी बधाई के पात्र हैं। दोनों टीमों को बधाई निश्चित तौर पर सारंगढ़ की सबसे बड़ी खेल स्पर्धा सारंगढ़ को नहीं पहचान देती है।

श्रीमती तुलसी विजय बसंत जी ने आयोजन समिति और विजेता उपविजेता टीम को बधाई संदेश प्रेषित की।

नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सोनी अजय बंजारे ने उक्त आयोजन को सारंगढ़ का सबसे बड़ा खेल आयोजन बताते हुए कहां की इस तरह का आयोजन खिलाड़ियों को उत्साहित करता है और उन्हें खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ाता है पूरी आयोजन समिति विजेता और उपविजेता टीम और सभी खिलाड़ियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

जिला पंचायत सदस्य वैजयंती लहरे ने कहां की खेल आयोजन और खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही सराहनीय रहा ऐसे आयोजन से प्रतिभाएं निखरती है और खिलाड़ियों को आत्मविश्वास बढ़ता है दोनों टीमों के साथ आयोजन समिति को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

जिला पंचायत सदस्य बरमकेला श्रीमती विलास तिहारु राम सारथी जी ने बहुत ही मधुर स्वर में मंच को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह का खेल आयोजन और इतना बड़ा मंच जो 10000 से भी अधिक दर्शकों से भरा हो उसकी सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है। सीएम भूपेश बघेल जी ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए हमेशा अपना मार्गदर्शन और सहयोग दिया है हम सभी उसी राह पर अग्रसर हैं हमारे गोल्डी भैया जी और उनका यह आयोजन बड़ा मंच है। यहां ग्रामीण स्तर से लेकर जिला प्रदेश और अन्य प्रदेश के खिलाड़ी खेलने का शौक रखते हैं। यहां आते हैं यह बड़ी उपलब्धि है। आप सभी को बधाई।

जिला पंचायत सदस्य सीता चिंता पटेल ने कहा कि लंबे समय से खेल आयोजन निरंतर होना और खिलाड़ियों को यह मंच मिलना बहुत बड़ी बात है, बहुत तैयारी करनी पड़ती है हम लोग तो सिर्फ आकर उत्साहवर्धन करते हैं मनोरंजन करते हैं लेकिन इसके पीछे छुपी मेहनत अपने आप में सराहनीय है पूरी समिति और खिलाड़ियों को मेरी ओर से बहुत-बहुत बधाई।
स्पोर्ट्स क्लब के संरक्षक और स्टार स्पोर्ट्स के अध्यक्ष रहे सूरज तिवारी जी ने कहां की पहले मेरे द्वारा ड्यूस बॉल का आयोजन होते आ रहा था उसके बाद ड्यूस बॉल और टेनिस बॉल का आयोजन निरंतर गोल्डी नायक जी ने जारी रखा और सारंगढ़ की जनता को मनोरंजन के लिए यह बड़ा खेल मंच प्रदान किया यह बहुत बड़ी बात है। दिन प्रतिदिन इनके आयोजन में भव्यता आकर्षण नजर आ रहा है और वैसे ही ईनामों की राशि भी बढ़ती जा रही है, जो खिलाड़ियों और टीमों के लिए बड़ी बात है पूरी आयोजन समिति और इस खेल आयोजन को सहयोग करने वाले प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष सहयोगियों सभी टीमों और खिलाड़ियों तथा सारंगढ़ के दर्शकों और मंचासीनो को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

श्रीमती सुनीता विष्णु चंद्रा ने आयोजन समिति और खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि हर वर्ष इस तरह का आयोजन होना चाहिए यह खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने वाला मंच है।

महाविद्यालय जनभागीदारी अध्यक्ष जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष संजय दुबे जी ने कहा कि एक संरक्षक के रूप में हम सब का मार्गदर्शन रहता है मगर जो मेहनत आयोजन समिति करती है और इस तरह की स्पर्धा हमें देखने को मिलता है यह बहुत बड़ी बात है पूरे आयोजन समिति और खिलाड़ियों को बधाई।

प्रदेश कांग्रेस सदस्य विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े जी ने आयोजन समिति को निरंतर अपना मार्गदर्शन और सहयोग प्रदान करने की बात कहते हुए कहीं की उक्त आयोजन हम सबके लिए बड़ा मंच है और सारंगढ़ के साथ-साथ हम सब को गौरवान्वित करता है आप लोगों का प्रयास मेहनत विफल नहीं होगा आप हमेशा आगे बढ़ो और ऐसा आयोजन करते रहो हम सब की शुभकामनाएं हैं।

बरमकेला ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष ताराचंद पटेल जी ने कहा कि यह आयोजन खिलाड़ियों को और उनके खेल स्तर को आगे बढ़ाने और उत्साहवर्धन करने का बड़ा मंच है मेरे छोटे भाई गोल्डी नायक और उनकी टीम ने निरंतर ऐसा आयोजन किया जो खेल प्रेमियों और जनता को मनोरंजक और उत्साहित करता है आप सभी बधाई के पात्र हैं इस खेल आयोजन के माध्यम से हर वर्ष हम सबको एकता के साथ एक मंच में बैठने का अवसर भी मिलता है यह बड़ी बात है।

बरमकेला जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष किशोर पटेल ने खिलाड़ियों को सभी टीमों को और खेल आयोजन समिति को बधाई देते हुए कहा कि ऐसा आयोजन हम सबकी भावनाओं को आपस में जोड़ता है और खेल के प्रति आत्म संदेश देता है।

नगर कांग्रेस के अध्यक्ष पवन अग्रवाल जी ने कहां आज हर तरफ क्रिकेट का खुमार चल रहा है क्रिकेट युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा है गोल्डी नायक के द्वारा निरंतर क्रिकेट खेल का आयोजन साथ ही आयोजन समिति की मेहनत और सारंगढ़ खेल भाटा मैदान में एकत्रित सभी खिलाड़ी को मैं साधुवाद दूंगा बधाई दूंगा ऐसा आयोजन हमेशा होता रहना चाहिए आसपास क्षेत्रों के साथ नगरी क्षेत्र में भी मनोरंजन का माहौल बना रहता है।

बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के सचिव राजेश नायक जी ने उक्त आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि खेल आयोजन से खिलाड़ी और खेल का स्तर बढ़ता है इसे हमें निष्पक्ष स्वच्छ और बिना स्वार्थ के स्वीकार करना चाहिए इससे कहीं ना कहीं खिलाड़ियों का खेल निखरता है सारंगढ़ हमेशा से खेल के क्षेत्र में आगे रहा है उसी दिशा में यह आयोजन आगे बढ़े और हमेशा सफल रहे मैं पूरी आयोजन समिति सारी टीमों और खिलाड़ियों और सारंगढ़ की जनता को शुभकामनाएं देता हूं।

मंच पर आसीन युवक कांग्रेस के जिला शहरी प्रभारी अभिषेक स्वर्णकार ने समस्त जिला और विधानसभा युवा कांग्रेस टीम की ओर से उक्त आयोजन को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गोल्डी नायक भाई एक संघर्षशील व्यक्तित्व के धनी है और इस तरह का बड़ा आयोजन की निरंतरता और सफलता उनके कठिन परिश्रम और व्यक्तित्व को बताती है। उनका उद्देश्य खेलों का सफल आयोजन, दर्शकों का मनोरंजन, खिलाड़ियों को सुविधा तो खेल मैदान का रखरखाव हर कुछ छिपा है। यही उनकी पूंजी है और उपलब्धि है। खेल आयोजन में सभी टीमों खिलाड़ियों और आयोजन समिति और युवा साथियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

सीएम ट्रॉफी 2023 रायगढ़ और झारसुगुड़ा के बीच फायनल मुकाबला खेला गया रायगढ़ ने टॉस जीतकर बल्ले बजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 90 रन का लक्ष्य दिया जवाब में झारसुगुड़ा ने महज 10 ओवर में जीत दर्ज कर ली इस मैच में झारसुगुड़ा की ओर से सिद्धू ने शानदार 37 रन की पारी खेली और फायनल मुकाबले में मेन ऑफ द मैच रहे जबकि झारसुगुड़ा से ही बॉबी बेस्ट बॉलर चुने गए जिन्होंने पूरे सीरीज में 8 विकेट अपने नाम किए झारसुगुड़ा से ही तिंडू को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मेन ऑफ दी सीरीज चुना गया जिन्होने पूरे सीरीज में 49 रन और 10 विकेट लिए।

उक्त आयोजन में सर्वश्रेष्ठ अंपायर अश्वनी चंद्रा शैलेंद्र प्रधान सोनवानी जी और राजेंद्र सिदार गुलाब साहू को पुरस्कृत किया गया तो बेस्ट कॉमेंटेटर के लिए उत्तर प्रदेश गोरखपुर से आए आदर्श सिंह राजपूत, अजय चौहान रायगढ़ एवं लक्ष्मण पुराइन सारंगढ़ को पुरस्कृत किया गया। बेस्ट स्कोरर के लिए धनेश भारद्वाज, दिलीप भगत पिच क्यूरेटर, अनिल यादव, दिलीप केरकेट्टा को विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया।

उक्त मंच में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता परमानंद पटेल, ध्वजाराम पटेल, सुभाष पटेल, मालिक राम पटेल, राधे जयसवाल, रविंद्र नंदे, अशोक लेफ्टी, राकेश पटेल जेल समदर्शक, धीरज यादव, दामोदर देवांगन, लाल कुमार पटेल, श्रृंखला नायक सरपंच, दीपाली नायक, गौरव शर्मा, सरिता मल्होत्रा, राजेश राहुल, मनोज बंसल, दीपक थवाईत, अमितेश केसरवानी, राजेश यादव, किशोर मनहर, कैज़ार अली, गोपेश दीवेदी, विश्वनाथ बैरागी, संतोष चौहान, राजा खान, मीडिया के साथीगण, ललित साहू, किशोर निराला, विक्रांत थवाईत, शैलेश यादव, नवीन केसरवानी, संजू केशरवानी, विकेश केसरवानी, विजेंद्र गुड्डू यादव, जाकिर खान, बाबा खान, सुकृत, शाहजहां खान, शेख जुम्मन मूतवल्ली, राजा खान समीर खान, आत्मानंद स्कूल के प्राचार्य प्रधान जी, जिला क्रीड़ा अधिकारी प्रमोद यादव बरमकेला, सहायक जिला क्रीड़ा अधिकारी फकीरा यादव, सारंगढ़ वरिष्ठ क्रीड़ा प्रभारी कौशल ठेठवार, मोहन केवर्थ, त्रिलोक मैत्री संतोष महंत, शेख वसीम, रमीज खान, अखिलेश मिश्रा, संतोष आत्म पूज्य, मांडवी जी, अजय फोबिया आदि गणमान्य जन शामिल रहे।

समिति की ओर से आयोजन समिति के संरक्षक संजय दुबे, अब्बास अली, संयोजक गोल्डी नायक, आयोजन समिति अध्यक्ष विनोद भारद्वाज, स्पोर्ट्स क्लब अध्यक्ष कमल कांत यादव, संचालन समिति अध्यक्ष अजय बंजारे, कार्यकारी अध्यक्ष अश्वनी चंद्रा अधिवक्ता, जीतू गुप्ता सचिव पत्रकार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक अग्रवाल लेफ़्टी, किशोर निराला, भोला अग्रवाल, सम्मे कुर्रे, उपाध्यक्ष राकेश जाटवर, इंद्रजीत सिंह मेहरा, सुनील वारे, रमेश खूंटे, कोषाध्यक्ष अरुण निषाद, सहसचिव रामसिंह ठाकुर, शाहजहां खान, दिलीप भगत, अनिल यादव, कमलकांत निराला चाटू, संगठन एवं प्रचार प्रभारी राजेंद्र वारे, कमल चौहान जानू, शैलेंद्र प्रधान, सागर दीवान, धनेश भारद्वाज, राजेंद्र सिदार, सोनवानी जी, सदस्यगण इमरान खान, साहिल खान, सुबचंद यादव, गोलू यादव, रोहन बानी, छोटू खान, युवक कांग्रेस नेता विजय विक्की पटेल, वशीम मोहम्मद, प्रकाश तिवारी, योगेश मनहर, नवीन यादव, हर्ष यादव, रामेश्वर चंद्रा, खगेश साहू, धनेश साहू, मुकेश साहू, राजेश भारद्वाज, सतीश श्रीवास, हेमंत चंद्रा, हारून खान, जितेंद्र पूराइन, सुशील नायक श्याम गुड्डू यादव बिलाल खान, प्रिंस यादव, आता यादव, शाहरुख इरफान राजू बंटी अजय विजय, संजय मीडिया के साथी प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button