CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू व एसपी पुष्कर शर्मा ने ली होली के मद्देनजर शांति समिति की बैठक

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

पत्रकारों ने होली पर्व के विषयों के अलावा नगर की स्वच्छता और डीएमएफ राशि के द्वितीय किस्त रुकने जैसे विषयों पर जिला प्रशासन को अवगत कराया

सारंगढ-बिलाईगढ़, 21 मार्च 2024 / होली पर्व के मद्देनजर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री धर्मेश कुमार साहू के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर एसपी पुष्कर शर्मा उपस्थित थे। यह बैठक आगामी होलिका दहन व रंग पर्व पर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर बैठक आहूत की गई। जिसमें सर्वप्रथम कलेक्टर ने सभी आगंतुकों का स्वागत करते हुए होली पर्व को पूर्ण रूप से शांति और सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाने व इस पर्व को किसी भी प्रकार से परेशानी पैदा करने वाला ना बनाने की अपील की। एसपी श्री शर्मा ने सभी को हेलमेट पहनने व सावधानी से वाहन चलाने व होलिका दहन सुरक्षित स्थानों पर करने व किसी भी प्रकार की फूहड़ता ना करने या त्यौहार के नाम से किसी को भी अनावश्यक रूप से परेशान ना करने की अपील करते हुए किसी भी प्रकार की आपात कालीन स्थिति में पुलिस टीम या 112 की टीम को सूचित करने का सुझाव दिया। इसके साथ ही सभी नागरिकों को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने में सहयोग करने‌ की अपील की।

इस अवसर पर उपस्थित नागरिकों पत्रकारों ने कानून व्यवस्था, पुलिस गश्त, एनाऊंसमेंट अपील कराने, विद्युत आपूर्ति, फायर ब्रिगेड, स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने सम्बन्धी सुझाव दिए।

शांति समिति बैठक में पत्रकारों ने शहर में साफ सफाई और चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर जिला कलेक्टर को अवगत कराया, जिस पर जिला कलेक्टर ने सीएमओ को कड़े निर्देश देते हुए शहर में साफ सफाई पानी और विद्युत की समस्या को तत्काल दूर करने की बात कही। पत्रकारों ने सरपंचों द्वारा डीएमएफ राशि के द्वितीय किस्त लंबे समय से रुके होने और चेक ना कट पाने से गावो में अन्य काम के प्रभावित होने की बात अधिकारियों के संज्ञान में लाई।

उक्त बैठक में अपर कलेक्टर शैलाभ साहू, एसडीएम वासु जैन आईएएस अनिकेत साहू डिप्टी कलेक्टर, स्निद्धा तिवारी एसडीएम बिलाईगढ़, हरि शंकर चौहान नोडल अधिकारी स्विप प्रभारी, एएसपी कमलेश कुमार चंदेल, डीएसपी अविनाश मिश्रा, डीएफओ स्नेह लता टंडन, सोनम नेताम जिला आबकारी अधिकारी, राजेश पांडे सीएमओ, सरिया बिलाईगढ़ व पवनी सीएमओ, साहू जी प्रभारी तहसीलदार सहित जिले के पत्रकार गण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button