CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

जिला साहू संघ ने किया 300 से अधिक प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान,

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

संसदीय सचिव चंद्र देव राय रहे मुख्य अतिथि, जिला अध्यक्ष तोष राम साहू ने काटा केक

उत्कृष्ट छात्रों का सम्मान उनको गढ़ने वाले गुरु व परिजन की असली खुशी – चंद्रदेव राय संसदीय सचिव

12 वी में जिले में प्रथम आने वाले छात्र को 51 हजार राशि दी जाएगी – तोष राम साहू

सारंगढ़ बिलाईगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला साहू संघ के द्वारा जिले के प्रतिभावान छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह कार्यक्रम मंडी प्रांगण सरसीवा में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में बिलाईगढ़ विधायक एवं संसदीय सचिव चंद्रदेव राय जी उपस्थित रहे, जिन्होंने सभी बच्चों को अपने हाथों से प्रशस्ति पत्र और मेडल देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी । उक्त कार्यक्रम के दरमियान जिला अध्यक्ष साहू संतोष राम साहू के जन्म दिवस के अवसर पर उनका केक काटकर उन्हें शुभकामनाएं और बधाई भी प्रेषित की।

गौरतलब हो कि जिला साहू संघ के जिलाध्यक्ष तोषराम साहू के जन्म दिवस के अवसर पर जिला साहू संघ के द्वारा उक्त कार्यक्रम आयोजित की गई थी। बिलाईगढ़ विधायक एवं संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज साहू समाज के जिलाध्यक्ष तोषराम साहू का जन्म दिवस है इस अवसर पर मैं उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। साथ ही हमारे जिले के सभी प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देता हूं। मैं आशा करता हूं कि आप सभी और अधिक मेहनत कर जिले का नाम रोशन करेंगे। साहू समाज द्वारा उत्कृष्ट बच्चों का सम्मान किया जा रहा है यह तो प्रशंसनीय है ही साथ ही इन बच्चों के सम्मान से इन्हें करने वाले इनके गुरु और परिवार जन को भी आज असली खुशी मिलेगी।

तोषराम साहू ने बताया कि लगातार जिले में साहू समाज के द्वारा समाज को आगे बढ़ाने के साथ-साथ प्रतिभाओं को निखारने का प्रयास किया जा रहा है। इसी के तहत एक छोटा सा प्रयास कर बच्चों को सम्मान देकर उनका मनोबल बढ़ाने का प्रयास किया गया है ताकि आने वाले समय में बच्चे और भी मेहनत करें और अपने माता पिता के साथ पूरे जिले का नाम रोशन करें ।

इस प्रतिभावान सम्मान समारोह में 300 से अधिक छात्र-छात्राओं का जिला साहू संघ के द्वारा सम्मान किया गया है। कार्यक्रम में बिलाईगढ़ विकासखंड के अधिकारी कर्मचारी, जिला साहू संघ के पदाधिकारी, क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, कांग्रेस नेता गण, बच्चों के पालक गण एवं शिक्षक शिक्षिकाएं भी उपस्थित रहे ।

जिले में प्रथम आने वाले छात्र को मिलेगा 51000 का इनाम – कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए जिला साहू संघ सारंगढ़ बिलाईगढ़ के जिला अध्यक्ष तोषराम साहू ने घोषणा की है कि आगामी सत्र 2023- 24 में कक्षा बारहवीं में सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में प्रथम आने वाले छात्र को जिला साहू संघ सारंगढ़ बिलाईगढ़ की ओर से जिला अध्यक्ष तोष राम साहू के द्वारा ₹51000 नगद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा । इस इनाम की घोषणा के बाद सभी छात्र छात्राओं ने ताली बजाकर साहू समाज का अभिनंदन किया ।
जिलाध्यक्ष साहू संतोष राम साहू ने आगंतुक अतिथियों समाज प्रमुखों एवं समस्त पदाधिकारियों संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों पाल को शिक्षकों छात्रों मीडिया और गणमान्य जन का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button