CHHATTISGARHSARANGARH

नगर बना गंदगी का ढेर तो दूसरी तरफ नपा मना रही गौरव दिवस, नगर पालिका अधिकारी बेसुध

Advertisement
Advertisement
Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”

नगर पालिका द्वारा आयोजित छग गौरव दिवस कार्यक्रम की कांग्रेसी नेताओं को जानकारी तक नहीं,

सारंगढ़ नगर पालिका अधिकारियों की मनमानी, सरकारी कार्यक्रमों का प्रचार-प्रसार नहीं कर रहे अधिकारी

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ नगर पालिका के अधिकारी आए दिन अपने मनमानी रवैया को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। खासकर सरकार की योजनाओं और महत्वकांक्षी कार्यक्रमों को लेकर महज खानापूर्ति करते आ रहे हैं चाहे वह छत्तीसगढ़ी खेलकूद हो या फिर ओलंपिक स्पर्धा या फिर चाहे छत्तीसगढ़ गौरव दिवस।
गौरव दिवस का ताजा प्रमाण सारंगढ़ नगरीय क्षेत्र के सार्वजनिक स्थलों में फैली गंदगी से आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं की नगर पालिका के अधिकारी अपने जवाबदारियों को लेकर कितने जिम्मेदार है।
गौरतलब हो कि शासन की कई महत्वपूर्ण योजनाएं और जनहित से जुड़े कार्यक्रमों को नगर पालिका के अधिकारी प्रचार – प्रसार तक नहीं करते हद तो तब हो जाती है जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के स्वर्णिम 4 वर्ष के कार्यकाल की जानकारी स्थानीय कांग्रेसी नेताओं तक को नहीं हो पाती गुपचुप तरीके से कार्यक्रमों को संचालित करना मानो नगरपालिका अधिकारियों की उत्कृष्ट कार्यशैली बनकर रह गई है। कार्यक्रमों में गणमान्य जन आम जनता लाभान्वित हितग्राहियों की जगह नगरपालिका के चंद सफाई कर्मचारी कर्मचारियों को बैठाकर कागजी खानापूर्ति फोटोग्राफी करके वाहवाही लूट रही है नगरपालिका। शासन की समस्त योजनाओं लाभान्वित कार्यक्रमों और किए गए गौरव पूर्ण कार्यों की जानकारी आम जनता तक पहुंचने की मंशा रखती है सरकार। सूत्रों की माने तो आने वाले समय में उक्त अधिकारियों के बड़े कारास्तानियो का पुलिंदा मीडिया जल्द उजागर करेगी ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button