CHHATTISGARHSARANGARH

पुलिस ने पढ़ाया यातायात नियमों का पाठ

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

*”प्रखरआवाज@न्यूज”*

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ मे आये दिन हो रहे सड़क हादसों से भी जनता को फर्क नही पड़ना समझ से परे है। जनता के भलाई के लिए तत्पर पुलिस अधीक्षक श्री कुकरेजा ने दुर्घटना रोकने ट्रैफीक नियमों के उलंघन करने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैँ।
निर्देश के परिपालन मे सारंगढ़ एसडीओपी प्रभात पटेल स्वयं अपने वर्दीधारियों के साथ यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने सड़क पर उतर गये। उन्होंने लोगों को वाहनों टच सड़क किनारे व्यवस्थित रखने के साथ हेलमेट पहनने की हिदायत भी दी। इसी कड़ी मे यातायात नियमों की धज्जियाँ उड़ाने वाले 6 वाहन चालकों पर चलानी कार्रवाई की बात भी पुलिस सूत्रों से विदित हुवा है, संख्या मे बढ़ोत्तरी की भी संभावना व्याप्त है।

जनता को स्वतः रहना होगा जागरूक –

सारंगढ़ मे संकरी गली उपर से दुकानदारों द्वारा दुकान के बाहर समान रखकर बेचना फिर ग्राहकों द्वारा अव्यवस्थित ढंग से वाहनों को रखने से दुर्घटना होने की प्रबल आशंका रहती है। पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए ही हमे दण्डित करती है, लेकिन पब्लिक को स्वयं यातायात नियमों का पालन करना होगा तभी सारंगढ़ बढ़िया और सुग्घर सारंगढ़ बन पाएगा। बहरहाल एसपी, एसडीओपी और पुलिसकर्मियों की नेक पहल से यातायात व्यवस्था मे सुधार हुवा है इस पर कोई दो राय नही है। आज के यातायात व्यवस्था मे भागीदारी करने वाले खाकी वर्दीधारियों मे एसडीओपी प्रभात पटेल के साथ आर .वीरेंद्र ठाकुर ,जयराम साहू ,पुरषोत्तम राठौर ,मुकेश चन्द्रा की प्रमुख भागीदारी रही थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button