CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

बस स्टैंड की तस्वीर बदलने सड़क पर उतरे पुलिस और नगरीय प्रशासन

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

टी आई भावना सिंह व सीएमओ पांडे ने किया बस स्टैंड का आकस्मिक निरीक्षण

बसों को सुव्यवस्थित रखने व सफाई व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश

बसों को अवस्थित रखना और गंदगी फैलाने पर होगी कार्यवाही

सारंगढ न्यूज/ सारंगढ़ बस स्टैंड परिसर जो लंबे अरसे से अपने बदहाली पर आंसू बहा रहा है उसकी तस्वीर बदलने किस दिशा में सिटी कोर्ट वाली थाना प्रभारी भावना सिंह और सीएमओ राजेश पांडे दलबल के साथ सड़क पर उतरे। बस स्टैंड परिसर के अंदर बस वाहनों के स्वास्थ्य आवाजाही साथ ही परिसर में साफ सफाई को लेकर टी और सीएमओ पूरी तरह से सख्त नजर आए।

थाना प्रभारी भावना सिंह व सीएमओ राजेश पाण्डेय ने बस स्टैंड परिसर का आकस्मिक निरीक्षण किया तथा बसों को अव्यवस्थित ढंग से रखे जाने पर काफी नाराजगी जताई उन्होंने कंडम बसों को हटाने तथा रात्रि में इन बस़ों को बगल के टैक्सी स्टैंड में रखने व सफाई व्यवस्था बनाए रखने कचरा निर्धारित डस्टबिन में ही फेकने के के साथ दुकानदारों को दुकान के समान ज्यादा बाहर न निकलने के कड़े निर्देश दिए निर्देश भी दिए गए। वहीं बरसो पूर्व से चली आ रही नाली की अव्यवस्था को शीघ्र दूर करने की बात भी सीएमओ द्वारा कही गई वहीं सामग्रियों को बाहर फैलाने व बस़ों को यत्र तत्र खडा करने पर कल से कार्यवाही करने की बात भी उक्त अधिकारियों ने कही है। इस दौरान राजस्व निरीक्षक गोविंद साहू टाईम कीपर राजू यादव संजू यादव आलोक मिश्रा इत्यादि उपस्थित रहे।

क्या कहती हैं थाना प्रभारी – प्रेस में जब थाना प्रभारी से चर्चा की तो हमें बताया की सार्वजनिक स्थलों में आवा जाही और यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने नगरी प्रशासन अमले के साथ बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया गया, वहां कंडम बसों को बस स्टैंड से हटाने और अव्यवस्थित खड़ी बसों को पुराने बाजार में खड़ा करने के साथ समस्त बस मालिकों और कंडक्टर ड्राइवर एजेंट के नंबर लिए गए ताकि भविष्य में किसी प्रकार की घटना दुर्घटना के संदर्भ में उन्हें तत्काल सूचित किया जा सके नगर के मुख्य मार्गों और सार्वजनिक स्थलों में यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए पुलिस प्रशासन हर संभव प्रयास करेगा।

भावना सिंह थाना प्रभारी सिटी कोतवाली सारंगढ़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button