CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

शाहिद नंदकुमार पटेल विश्वविद्यालय के कार्य परिषद् में दिलीप पाण्डेय सदस्य मनोनीत

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

सारंगढ़ रायगढ़ न्यूज/ 29 अप्रैल 2023। शहीद नंदकुमार विश्वविद्यालय के कार्य-परिषद में नए सदस्यों का मनोनयन हुआ है। राज्यपाल एवं कुलाधिपति के उपसचिव के माध्यम से छत्तीसगढ़ विश्वविद्यालय अधिनियम, 1973 की धारा 23 (1) (IX) के प्रावधानान्तर्गत कुलाधिपति द्वारा कार्य-परिषद् में छत्तीसगढ़ विश्वविद्यालय अधिनियम, 1973 की धारा 23 की उपधारा 1 में निहित प्रावधानों के अंतर्गत 28 अप्रैल 2023 को शहीद नंदकुमार विश्व विद्यालय के कुलसचिव (प्रभारी) ने अधिसूचना जारी कर नए सदस्यों का नाम निर्देशन किया है।

जारी अधिसूचना के अनुसार शहीद नंदकुमार पटेल विश्वविद्यालय रायगढ़ के कार्य-परिषद् में जिले के पुसौर निवासी कृषि एवं उद्यानिकी क्षेत्र में विशेष ज्ञान के अनुभवी और विविध अकादमिक विषयों के गहन अध्येता श्री दिलीप पाण्डेय को सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया है। मनोनीत कार्य-परिषद् के संवैधानिक सदस्य पद पर श्री दिलीप पाण्डेय का कार्यकाल तीन वर्ष की कालावधि के लिए होगा। श्री पाण्डेय अगले महीने विधिवत पदभार ग्रहण कर कार्यभार संभालेंगे।

शहीद नंदकुमार पटेल विश्वविद्यालय को सदस्य के रूप श्री पाण्डेय की विशेष कार्यशैली, कृषि और उद्यानिकी में वर्षों के अनुभव के साथ-साथ अकादमिक विषयों के गहरे ज्ञान का प्रत्यक्ष लाभ मिलेगा जो विश्वविद्यालय के उत्तरोत्तर उन्नति में सहायक साबित होगा। श्री पाण्डेय के सदस्य मनोनित होने पर पाण्डेय परिवार एक बार फिर से गौरवान्वित हुआ है। परिजनों समेत उनके शुभचिंतकों में खुशी की लहर व्याप्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button