CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

सिनेमाघरों में होगा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण, ऑनलाइन टिकट बुकिंग हुई शुरू

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

अयोध्या का 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर देश भर में जोरों से तैयारी चल रही है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि राम मंदिर के इस खास कार्यक्रम का अयोध्या से सीधा लाइव प्रसारण सिनेमाघरों में भी किया जाएगा. जो लोग अयोध्या जाने में असमर्थ हैं, वो सिनेमाघरों में रामलला प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्क्रीनिंग देख सकते हैं. रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह की सिनेमाघरों में लाइव प्रासरण की खबर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

ऑनलाइन टिकट बुकिंग ऐप बुक माय शो ने इस विशेष कार्यक्रम के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है, इस दौरान सिनेमाघरों में राम मंदिर उद्घाटन की लाइव स्क्रीनिंग दिखाई जाएगी. दिल्ली-एनसीआर और मुंबई जैसे बड़े शहरों में इसके लिए थिएटर में एडवांस बुकिंग की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. Read More – जल्द वेब सीरीज में नजर आएंगे किंग खान के बेटे Aryan Khan, शाहरुख के जीवन पर बनेगी सीरीज …

जानिए क्या है टिकट प्राइस

पीवीआर और आइनॉक्स जैसे मल्टीप्लेस जैसे अन्य सिनेमाघरों में राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी. इसके लिए टिकट प्राइस की शुरुआत 100 रुपये से रखी गई है. दोहपर 11 बजे से इस लाइव स्क्रीनिंग का शुरू किया जाएगा, जबकि चेन्नई और कोलकाता में अभी इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

ऐसे में अगर आप दिल्ली-एनसीआर और मुंबई से हैं तो आप इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं. राजधानी दिल्ली में अनुपम साकेत, सिलेक्ट सिटी वॉक और पैसेफिक सुभाष नगर जैसे कई पीवीआर में इसको देखा जा सकता है। इस तरह से 75 शहरों के 160 सिनेमाघरों में ये स्क्रीनिंग की जाएग।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button