CHHATTISGARHSARANGARH

9020 ली अवैध बायोडीजल टैंकर को खाद्य विभाग ने किया जप्त, बड़ी कार्यवाही से मचा हड़कंप

Advertisement

प्रखर आवाज न्यूज़

गुडे़ली स्थित तीन क्रेशरों में बायोडीजल को खाद्य विभाग के अधिकारीयों ने किया जप्त

बड़ी कार्यवाही से अवैध कारोबारियो में मचा हड़कंप

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ के खनिज क्षेत्र ग्राम पंचायत गुडे़ली और टीमरलगा में खाद्य विभाग के अधिकारियों द्वारा क्रेशरों में जाकर अवैध तरीके से रखें बेस आयल (बायोडीजल) को जब्त करने की घटना प्रकाश में आई है। तीन क्रेशरों में जाकर खाद्य विभाग के अधिकारियों ने लगभग 1520 लीटर बेस आयल (बायोडीजल) की जप्ती की गई है ।

यूं तो रायगढ़ जिले में बायोडीजल की बाढ़ सी आ गई है । जिसको संज्ञान में लेते हुए खाद्य विभाग के अधिकारियों ने आज चार जगहों पर अलग-अलग अधिकारियों द्वारा कार्यवाही किया गया है । रायगढ़ खाद्य विभाग के अधिकारी क्रेशर जगत में बायोडीजल से चलाने वाले क्रेशर मालिकों पर कहर बनकर टूट पड़े , जिससे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है ।

कैलाश अग्रवाल के यहां 7500 लीटर मिला बेस आयल

वही प्राप्त जानकारी के अनुसार कैलाश अग्रवाल खैरपुर वाले के यहां से एक मिनी पिकअप में बायोडीजल भरा मिला । वहीं जानकार बताते हैं कि यह बायोडीजल का किंग माना जाता है और यहीं से बायोडीजल की सप्लाई अलग- अलग क्षेत्रों से किया जा रहा है हालांकि रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह के निर्देश पर खाद्य विभाग के अधिकारियों द्वारा यह कार्यवाही की गई है । सभी बायोडीजल को जप्त कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है ।

इन जगहों पर हुई कार्यवाही,,,,,,

जिला कलेक्टर महोदय के निर्देश पर जिला रायगढ़ खाद्य विभाग द्वारा अवैध बेस आयल (बायोडीजल) कारोबार के विरुद्ध विभिन्न स्थानों में छापामार कार्यवाही की गई है – कैलाश अग्रवाल खैरपुर यार्ड मे 7500 लीटर बेस आयल (कथित बायोडीजल)एवं एक मिनी ब्राउजर जप्त किया गया। धर्मेंद सिदार मां वैष्णो देवी अर्थ मूवर्स गुड़ेली से 500 लीटर बेस आयल जप्त किया गया
सिंघल क्रेशर गुड़ेली मे 520 लीटर बेस आयल जप्ती ।
एस एस मिनरल्स मे 400 लीटर बेस आयल जप्ती की गई ।

वही इस कार्यवाही में सहायक खाद्य अधिकारी चितरंजन सिंह , खाद्य निरीक्षकगण चूड़ामणि सिदार , अंजनी कुमार राव , विद्यानंद पटेल , बनमाली यादव , तरुण नायक , प्राची सिन्हा और सुधारानी चौहान रहे शामिल ।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button