NATIONAL

टाटा कर्व एसयूवी छह रंगों के साथ लॉन्च होगी सनरूफ के साथ मिलेगा 360-डिग्री कैमरा

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

टाटा कर्व ईवी की लॉन्च डेट नजदीक आ रही है. इलेक्ट्रिक के बाद में इस कार के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स को भी लॉन्च किया जाएगा. ये कार छह कलर वेरिएंट्स में आने वाली है.

टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी नई एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है. टाटा की मोस्ट अवेटेड कूप एसयूवी कर्व (Tata Curvv) 7 अगस्त को लॉन्च होने जा रही है. शुरुआत में इस कार के इलेक्ट्रिक मॉडल को मार्केट में उतारा जाएगा. इसके बाद इसके पेट्रोल और डीजल वेरिएंट बाजार में लाए जाएंगे. अब कंपनी ने इस कार के ICE वेरिएंट्स के एक्सटीरियर पेंट के बारे में जानकारी शेयर की है. टाटा की ये नई कार छह कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में आने वाली है.

छह रंगों में दिखेगी Tata Curvv
टाटा कर्व का ICE मॉडल  छह एक्सटीरियर पेंट के साथ मार्केट में आने वाला है. टाटा की इस नई एसयूवी के ये छह रंग प्योर ग्रे, डेटोना ग्रे, प्रीस्टीन व्हाइट, कॉस्मिक गोल्ड, फ्लेम रेड और ओपेरा ब्लू हैं. ये सभी डुअल टोन पेंट स्कीम के साथ भी मिलने वाले हैं, जिनमें कार की रूफ ब्लैक कलर की होगी. टाटा मोटर्स इस कार में डार्क एडिशन के तौर पर एक ओबेरॉन ब्लैक शेड भी लेकर आ सकती है.

टाटा कर्व के फीचर्स
टाटा कर्व कई फीचर्स के साथ मार्केट में आने वाली है. इस कार में कई एडवांस फीचर्स को जोड़ा जा सकता है. इस कार में एक बड़ा 12.3-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा मिल सकता है, जिसमें नौ स्पीकर्स भी जुड़े मिलेंगे. टाटा की इस कार में वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का फीचर भी दिया गया है. इस कार में 360-डिग्री व्यू कैमरा, वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरिफायर, लेवल-2 ADAS suite और एक बड़ा पैनोरेमिक सनरूफ भी लगा मिलेगा.

नई एसयूवी का पावरट्रेन
टाटा कर्व इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च होने के बाद पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन के ऑप्शन के साथ भी मार्केट में आएगी. इस कार में 1.2-लीटर टर्बो-चार्ज्ड पेट्रोल, एक 1.2-लीटर TGDi और 1.5-लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन भी मिल सकता है. इस कूप एसयूवी में 6-स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स और 7-स्पीड DCT यूनिट का ट्रांसमिशन लगा मिल सकता है.

टाटा कर्व की राइवल गाड़ी
टाटा मोटर्स की ये नई एसयूवी ICE वेरिएंट्स में 11 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये की रेंज के बीच आ सकती है. ये कार इंडियन मार्केट में हुंडई क्रेटा, ग्रैंड विटारा और किआ सेल्टोस को कड़ी टक्कर दे सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button