CHHATTISGARH

भूपेश सरकार में विवादों में रहे पुनीत गुप्ता बने मेडिकल कॉलेज के ओएसडी, अनियमितता आरोप में दर्ज हुई थी FIR

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

भूपेश बघेल की सरकार के कार्यकाल के दौरान विभिन्न अनियमितताओं के मामलों में निलंबित किए गए डीकेएस सुपर स्पेशलिटी के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता को अब बहाल कर दिया गया है। डॉ. पुनीत गुप्ता पर डीकेएस पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च सेंटर के नाम पर अनियमितता का आरोप था।

रायपुर। भूपेश सरकार में विभिन्न अनियमितताओं के मामले में निलंबित किए गए डीकेएस सुपर स्पेशलिटी के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता को बहाल कर दिया गया है। चिकित्सा विभाग द्वारा इसका आदेश जारी कर उन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज का ओएसडी बनाया गया है।

आदेश में यह भी कहा गया है कि उनके खिलाफ विभागीय जांच जारी रहेगी। डॉ. पुनीत गुप्ता पर डीकेएस पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट आफ रिसर्च सेंटर के नाम पर अनियमितता का आरोप था। इन मामलों में उन्हें निलंबित कर दिया गया था और एफआईआर कराई गई थी। इस बहाली के बाद भी उनके खिलाफ विभागीय जांच जारी रहेगी और निलंबन अवधि का निराकरण विभागीय जांच के गुण-दोष के आधार पर किया जाएगा।

निलंबन समाप्त करने दिया था आवेदन

डॉ. गुप्ता ने पांच साल के निलंबन को समाप्त करने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया था। मामले की जांच के दौरान आयुक्त द्वारा इस पर शासन स्तर फैसला लेने और कोई आपत्ति नहीं होने का अभिमत दिया गया। साथ ही डा. गुप्ता पर लगाए गए आरोप के मामले में जांच के दौरान सहयोग करने की सहमति दी गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button