CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

बरमकेला आगमन पर भूपेश ने कहा उत्तरी तोला का बात के चिंता हे, कका अभी जिंदा हे

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”

सभी महिलाओं को मिलेंगे₹15000 सालाना – भूपेश बघेल

बरमकेला के विकास के लिए पंजा छाप में मतदान करें बरमकेलावासी मेरी ताकत मेरा विश्वास – उत्तरी जांगड़े

20 हजार से भी अधिक जन मानस बने सीएम कार्यक्रम के गवाह

मतदान के अंतिम दिनों में कांग्रेस के पक्ष में बना जबरदस्त माहौल आम लोगों में दिख रहा उत्साह

सारंगढ़ बरमकेला न्यूज़/ बरमकेला की पावन धरा में आज सीएम भूपेश बघेल जी के आगमन पर 20 हजार से भी अधिक जनमानस कार्यक्रम के गवाह बने तो सीएम ने सारंगढ़ विधानसभा से कांग्रेस से पंजा छाप की प्रत्याशी “श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े” के लिए वोट मांगा और कहा की “उत्तरी तोला का बात के चिंता हे, कका अभी जिंदा हे।” उत्तरी है तो विश्वास है और भूपेश है, तो भरोसा है।

भूपेश बघेल हमेशा से एक सर्वमान्य नेता रहे हैं और जनता के बीच उनकी छवि तुरंत और एक सशक्त निर्णय लेने वाला जन भावनाओं को समझने वाला व्यक्तित्व के रूप में देखा जाता रहा है। भूपेश बघेल के बरमकेला आगमन को लेकर जिस प्रकार से आज 20 हजार से भी अधिक जनमानस की भीड़ कार्यक्रम में दिखाई पड़ी और कांग्रेस के पक्ष में लोगों का उत्साह साफ नजर आया, उससे कहीं ना कहीं चुनाव के अंतिम दौर में कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त माहौल बनता दिख रहा है और मतदाताओं का उत्साहपूर्वक झुकाव साफ नजर आ रहा है। वैसे सीएम कार्यक्रम में जुटी हुई भीड़ को लेकर अन्य पार्टियों में भी चर्चा गर्म है। खासकर पूरे कार्यक्रम में बीजेपी और अन्य पार्टियों के नेताओं की नजर रही।

भूपेश बघेल जी के बरमकेला आगमन के बाद मंच में कांग्रेस से पंजा छाप की प्रत्याशी श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े जी ने भूपेश बघेल जी का अभिवादन किया तो वरिष्ठ कांग्रेस जन ने गज माला पहनाकर भूपेश बघेल जी का स्वागत अभिनंदन किया। सभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल जी ने कहा की सारंगढ़ विधानसभा और बरमकेला की जनता का स्नेह और आशीर्वाद हमेशा से कांग्रेस को मिला है। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी कांग्रेस के पंजा छाप में 17 नवंबर को बटन दबाकर सारंगढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े जी को भारी बहुमत से विजय बनाएंगे और फिर उत्तरी तोला का बात के चिंता हे, अरे काका अभी जिंदा हे। भूपेश है तो भरोसा है। पूर्व विधानसभा चुनाव के समय सभी किसान भाइयों के कर्ज माफी धान का 20 क्विंटल खरीदी और बोनस देने का वादा किया और वादा करने के बाद उसे तुरंत पूरा किया आने वाले समय में फिर से एक वादा करता हूं सभी किसान भाइयों का कर्ज माफ होगा स्कूल के बच्चों से पहली से स्नाकोत्तर तक शिक्षा निशुल्क होगी, 200 यूनिट तक किसी भी हितग्राही का बिजली बिल नहीं आएगा। महिला समूह का कर्ज माफ किया जाएगा और दिवाली के दिन माता बहनों बच्चियों सभी महिला शक्ति के लिए हमने घोषणा की है कि बिना पक्षपात के बिना कोई फार्म भरवाये सभी महिलाओं को 15000 रुपए सालाना डायरेक्ट उनके खाते में भेजा जाएगा। कांग्रेस जो कहती है उसे तुरंत पूरा करती है। सारंगढ़ को जिला बनाया और उत्तरी ने बहुत सारी मांग यहां रखी है आचार संहिता है नहीं तो अभी घोषणा कर देता। आप सब से रायसुमारी करके आपकी मांग अवश्य पूरी की जाएगी। आप सभी का आशीर्वाद पूर्व चुनाव की तरह उत्तरी जांगड़े को मिले पंजा छाप को मिले आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। कांग्रेस से पंजा छाप के प्रत्याशी श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े जी ने कहा कि आपने हमेशा मेरा साथ दिया है, बरमकेला की जनता का कर्ज चुका पाना बहुत मुश्किल है। हर परिस्थिति में आप सभी मेरे साथ रहे हैं मैं निरंतर आपके बीच आते जाते रही हूं आपके कार्यक्रम में शामिल होते रही हूं आपकी समस्याओं के लिए हमेशा आपके साथ खड़ी रही। कोरोना काल के समय में 2 साल निकल गए इन 3 सालों में बरमकेला में बहुत से विकास कार्य भी हुए हैं बरमकेला के विकास के लिए हमारे विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए रुके कार्यों को पूरा करने के लिए फिर से आप सभी का वैसा ही आशीर्वाद आप मुझ पर बनाएं। 17 नवंबर को कांग्रेस के पंजा छाप के निशान में बटन दबाकर कांग्रेस की सरकार बनाएं। मैं हमेशा बरमकेला वासीयो के साथ खड़े रहूंगी उनकी हर समस्या मेरी अपनी समस्या होगी। मंच में वरिष्ठ कांग्रेस जन और कांग्रेस के पदाधिकारी शामिल रहे, पूरे कार्यक्रम में 20000 से भी ऊपर एकत्रित भीड़ की चर्चा रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button