CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

नवरात्र में मां नाथल दाई का आशीर्वाद लेकर डॉ मेनका सिंह ने किया टीमरलगा से चुनाव प्रचार आरंभ

Advertisement
Advertisement
Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

सारंगढ़ की जनता 25 साल से भुगत रही है भाजपा के सांसदों को ढूंढना पड़ता है इस बार अपने सारंगढ़ के लिए मतदान करें – डॉ मेनका सिंह

सारंगढ़ की जनता पंजे के छाप पर विश्वास करती है और कांग्रेस आप सब पर विश्वास करती है – श्रीमती उत्तरी जांगड़े विधायक

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ में लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार अब जोर पकड़ने लगा है एक ओर जहां भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया ने सारंगढ़ का दौरा किया तो दूसरी ओर सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र से राज परिवार की बिटिया राजकुमारी डॉक्टर मेनका देवी सिंह कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जशपुर कुनकुरी रायगढ़ में बैठकों के बाद अब सारंगढ़ में जनसंपर्क का दौर प्रारंभ किया है।

सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मां नाथल दाई मंदिर टीमरलगा में रायगढ़ लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी डॉ मेनका देवी सिंह ने माथा टेक कर पूजा अर्चना कर अपने चुनाव जनसंपर्क अभियान का शंखनाद किया, उनके साथ क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े जिलाध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस जन के साथ कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल रहे। टीमरलगा, गुड़ेली गोडम, रेड़ा जैसे बड़े-बड़े पोलिंग बूथ और गांव में जाकर कांग्रेसियों ने जनता के बीच अपनी बात रखी। टीमरलगा में जिलाध्यक्ष “अरुण मालाकार” ने कांग्रेस सरकार आने पर किए गए घोषणाओं की बात कहते हुए कहा कि कांग्रेस न्याय योजनाओं के साथ अपने वादे को निभाने वाली सरकार है जो आम जनता युवा महिला वर्ग के लिए सोचती है अपने वादे से कभी मुकरती नहीं सारंगढ़ की जनता ने हमेशा कांग्रेस पर विश्वास जताया है लेकिन लोकसभा चुनाव में 25 वर्ष से भाजपा के प्रत्याशी जीतते आए मगर क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया इस बार हमारी बारी है आप सब की बारी है आप ऐसा नेता चुने जो आपके स्थानीय हो स्थानीय मुद्दों को संसद तक पहुंचा सके। वही प्रखर वक्ता “गोल्डी नायक” ने कहा जनप्रतिनिधि चाहे जनता हो या फिर कोई पार्टी संगठन सबके लिए बराबर होना चाहिए भाजपा के पूर्व सांसद अधिकतर अपने सारे मदों को जशपुर जिले में देते आए सारंगढ़ हमेशा से उपेक्षित रहा सारंगढ़ की बरसों पुरानी मांग रेल लाइन जिसमें हजारों करोड रुपए का प्रोजेक्ट तक बन चुका था आज ठंडा बच्चे पर चला गया इस बार स्थानीय जमीनी मुद्दों को संसद तक पहुंचाने के लिए सारंगढ़ को अवसर मिला है यह चुनाव अपने सारंगढ़ के लिए जितना है सड़क और बिजली का हाल तो आप देख रहे हैं और पूर्व साल भी देखा है बस अब फैसला आपको करना है।
गुडेली में वरिष्ठ कांग्रेसी सूरज तिवारी जी ने अपने उद्बोधन में कहा की आपको पहचाना है कि कौन अपना है और कौन पराया है कौन आपकी बातों को ऊपर तक रख सकता है कौन आपके बीच बार-बार आ जा सकता है हमने इस लोकसभा से दूरस्थ अंचल के विधानसभा के नेताओं को 25 साल से मौका दिया है। अब मौका सारंगढ़ का है इसे गवाना नहीं है। सारंगढ़ से अगर संसद चुना जाता है तो तालमेल के साथ हर किसी की बात सुनी जाएगी और आम जनता को इसका लाभ मिलेगा। विधायक “श्रीमती उत्तरी जांगड़े” ने कहा कि कांग्रेस की सरकार मजदूरों के लिए युवाओं के लिए महिलाओं के लिए श्रमिकों के लिए नई-नई योजनाएं लागू करती हैं कांग्रेस की सरकार में मूल्य वृद्धि महंगाई इतने हद तक नहीं बढ़ी आज घर चलाना दुबर हो गया है आपने मुझे हजारों वोटो से जिताया है मैं हमेशा आपके बीच आती जाती रही हूं अपने बीच अपने परिवार अपने लोगों पर विश्वास करें ताकि आप उन तक आसानी से सरलता से सहजता से पहुंच सके अपना दुख दर्द सुना सके और वह आपकी बातों को विधानसभा और संसद तक पहुंचने में सक्षम हो कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर मेनका देवी सिंह जी और पंजा छाप के पक्ष में आप मतदान करें। कांग्रेस प्रत्याशी डॉ मेनका देवी सिंह जी ने कहा की यह लड़ाई मेरी अकेले की लड़ाई नहीं है यह लड़ाई आपकी लड़ाई है। 25 वर्षों से आपका बात नहीं सुना गया, आज रायगढ़ रोड की सड़कों का हाल देख लो रेल लाइन जस का तस पढ़ा हुआ है। भाजपा हमेशा अपने बातों से मुकरती आई है और उसके जीते हुए सांसद सारंगढ़ क्षेत्र में आना पसंद नहीं करते। यहां की जनता तो जनता अपने ही पार्टी के नेताओं को महत्व तक नहीं दिया, 5 साल से भाजपा के सांसद को जनता तलाश रही है। कांग्रेस की सरकार आने पर गरीबी रेखा के दायरे में सभी महिला बहनों को 8000 रु की राशि प्रत्येक माह मिलेगी, कांग्रेस श्रमिकों मजदूर युवाओं महिलाओं की सरकार है। युवाओं की भागीदारी बढ़ेगी मैं हमेशा आपके बीच रहूंगी। आप आसानी से मुज तक मिल सकते हैं और मेरा वादा है कि मैं आपकी आवाज बनूंगी। आप सभी अपना आशीर्वाद हम पर बनाएं और पंजा छाप के बटन को दबाकर मतदान करें।

उक्त अवसर पर क्षेत्र की जिला पंचायत सदस्य श्रीमती तुलसी विजय बसंत, श्रीमती अनिका विनोद भारद्वाज सभापति, श्रीमती सरिता गोपाल पार्षद, वरिष्ठ कांग्रेसी संजय दुबे नंद, किशोर गोयल, विष्णु चंद्रा, परमानंद डेंजारे, मोहन पटेल बीडीसी, रामनाथ सिदार उपाध्यक्ष नगर पालिका, अजय बंजारे नगर पालिका विधायक प्रतिनिधि, चमरू भारती, सागर नेताम, कुबेर पटेल, सनत चंद्रा, शंकर चौहान, दुर्गेश अजय, राजकमल अग्रवाल, विनोद भारद्वाज, विजेंद्र पटनायक, बबलू बहीदार, दुर्गेश स्वर्णकार, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष शुभम वाजपेई, जिला अध्यक्ष nsui अभिषेक शर्मा, राजेंद्र वारे युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष, सागर दीवान nsui ब्लॉक अध्यक्ष, दुर्गेश पटेल, जितेंद्र पुराईंन, रविशंकर चौहान, विजय सिदार, बबलू पटेल देवा बरेट, तरुण सोनी, दीपक महंत, दीपक पटेल, चेतन जांगड़े, अजय लक्ष्मे, श्याम मनहर, मसत लाल, चिंता राम आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button