ENTERTAINMENT

बंपर ओपनिंग नहीं कर पाई ‘चंदू चैंपियन’, पहले दिन इतना किया कलेक्शन

Advertisement

चंदू चैंपियन’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की काफी तारीफ हो रही है. हालांकि ये फिल्म बंपर ओपनिंग नहीं कर पाई है

कबीर खान निर्देशित और कार्तिक आर्यन स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ काफी समय से चर्चा में थी. फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर ने तो ‘चंदू चैंपियन’ के लिए फैंस की एक्साइटमेंट पीक पर पहुंचा थी.

फाइनली ये फिल्म भारी उम्मीदों के साथ 14 जून को सिनेमाघरो में रिलीज हुई. इस फिलम को ज्यादातक क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिला लेकिन ये फिल्म बंपर ओपनिंग नहीं कर पाई. चलिए यहां जानते हैं ‘चंदू चैंपियन’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

चंदू चैंपियन’ ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया?
‘चंदू चैंपियन’ साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म थी. काफी बज के बाद फाइनली ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने खूब मेहनत की थी. वहीं फिल्म में कार्तिक ने भी एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है.

हालांकि काफी प्रमोशन और बज के बाद भी ‘चंदू चैंपियन’ की शुरुआत थोड़ी धीमी रही और ये डबल डिजिट में ओपनिंग नहीं कर पाई है. इसी के साथ अब फिल्म की पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘चंदू चैंपियन’ ने रिलीज के पहले दिन 4.75 करोड़ की कमाई की है.हालांकि ये फिल्म के शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.


पहले दिन बंपर ओपनिंग करने से चूकी ‘चंदू चैंपियन’ 
‘चंदू चैंपियन’ से काफी उम्मीदें थीं. फिल्म के बज को देखते हुए लग रहा था कि ये बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग करेगी. कार्तिक आर्यन ने भी अपने किरदार में जान फूंकने के लिए खूब मेहनत की थी और अपने ट्रांसफॉर्मेंशन से हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि ‘चंदू चैंपियन’ की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस धीमी रही है.

लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर रफ्तार पकड़ेगी और छप्परफाड़ कमाई करेगी. फिलहाल हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं. देखने वाली बात होगी कि शनिवार और रविवार को ये फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है.

चंदू चैंपियन’ की क्या है कहानी और स्टार कास्ट?
‘चंदू चैंपियन’ देश के पहले पैरालंपिक गोल्ड फेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. फिल्म में कार्तिक ने मुरलीकांत का लीड किरदार प्ले किया है.

यह फिल्म पेटकर के एक सैनिक और मुक्केबाज से गंभीर चोटों से उबरकर एक चैंपियन तैराक बनने की हैरान कर देने वाली जर्नी दिखाती है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, राजपाल यादव, यशपाल शर्मा, विजय राज, अनिरुद्ध दवे, पलक लालवानी और अन्य कलाकारों ने महत्वपूर्ण रोल प्ले किया है.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button