NATIONAL

खिलौनों में छिपाकर की जा रही थी 3.50 करोड़ रुपए की ड्रग्स की तस्करी, क्राइम ब्रांच ने ऐसे किया जब्त

Advertisement

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक विदेशी पोस्ट ऑफिस से आएं एक पार्सल को जब्त किया है

अहमदाबाद : अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मेरिका के एक विदेशी पोस्ट ऑफिस से आएं एक पार्सल को पुलिस ने जब्त किया है। इस पार्सल से पुलिस ने 3.50 करोड़ रुपए का हाईब्रिड गांजा और लिक्विड फॉर्म में ड्रग्स जब्त किया है। इन पार्सलों को डायपर और साड़ियो के साथ छिपाया गया था।

इसकी जब पुलिस ने तलाशी ली तो सब भेद खुल गया. कनाडा और अमेरिका से 58 पार्सल आएं हुए थे। बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद स्थित फॉरेन पोस्ट ऑफिस में पहले भी डार्क वेब से ऑर्डर हुआ हाइब्रिड ड्रग्स पकड़ा गया था।.जिसमें खिलौनों के बीच में से हाइब्रिड ड्रग्स जब्त किया गया था।

पहले भी की जा चुकी है गिरफ्तारी
अमेरिका का यह कूरियर हाइब्रिड गांजा और तरल दवाओं वाला शिपमेंट पिछले साल भी पकड़ा गया था। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को इस अवैध खेप की जानकारी पहले ही मिल चुकी थी। इसकी डिलीवरी को रोकने के लिए एयरपोर्ट पर ही क्राइम ब्रांच की टीम ने पार्सल को जब्त कर लिया।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के मुताबिक, अबतक किसी ने भी संबंधित ड्रग्स को क्लेम करने की कोशिश नहीं की है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये पार्सल डार्क वेब के जरिए किसी फेक पते पर मंगवाए जाते हैं। यह ड्रग्स मंगानेवाले के पास पहुंचने से पहले पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए इस जब्त कर लिया। बताया जा रहा है की, अब तक इसे लेने के लिए कोई नहीं पहुंचा है। इस मामले में क्राइम ब्रांच आगे की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button