CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

IPL 2024: RCB को लगा बड़ा झटका, टीम के इस तेज गेंदबाज के घुटने में लगी चोट

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के आगामी सत्र से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए बुरी खबर सामने आई है. आरसीबी के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर टॉम करन (Tom Curran) चोटिल होने के कारण बिग बैश लीग (BBL) से बाहर हो गए हैं. इंग्लैंड के इस हरफनमौला खिलाड़ी को आरसीबी ने मिनी ऑक्शन में डेढ़ करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन अब उनके घुटने में चोट लग गई है. टॉम को शनिवार को सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न स्टार्स मैच के दौरान चोट लगी थी. अब वह ऑस्ट्रेलिया से यूके लौटेंगे जहां अपनी चोट का इलाज करवाएंगे. सिडनी सिक्सर्स ने कहा कि चोट की पूरी गंभीरता के बारे में अभी पता नहीं लग पाया है क्योंकि टॉम जल्द ही इंग्लैंड वापस अपने घर लौट रहे हैं और वहीं पर आगे की जांच कराएंगे।

बता दें कि आईपीएल शुरू होने में करीब तीन महीने का समय है, ऐसे में टॉम का चोटिल होना आरसीबी के लिए अच्छी खबर नहीं है. घुटने की चोट से वापसी करने में खिलाड़ियों को लंबा समय लगता है. फिलहाल वह बीबीएल में चार मैच खेलने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. मौजूदा टूर्नामेंट में टॉम प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. उन पर टूर्नामेंट में अम्पायर को डराने-धमकाने के लिए चार मैचों का प्रतिबंध भी लगाया गया था. तेज गेंदबाज को अंत में इस चीज के लिए अंपायर से माफी भी मांगनी पड़ी थी. टॉम को इसके बाद आईएलटी20 में डेजर्ट वाइपर्स के लिए खेलना था लेकिन अब उनका इसमें खेलना मुश्किल है.

टॉम ने अम्पायर से माफी मांगते हुए लिखा था कि अम्पायर कुरेशी के साथ बातचीत ने मुझे उस समय चौंका दिया जब मैं मैच से पहले अपनी दिनचर्या पर बहुत ध्यान केंद्रित कर रहा था. मुझे उस समय ये उम्मीद नहीं थी कि ऐसा होगा. जिस तरह से मैंने इस पर रिएक्सन दिया और अम्पायर कुरेशी, सिडनी सिक्सर्स और मुझ पर व्यक्तिगत रूप से जो प्रभाव पड़ा, उस पर मुझे गहरा अफसोस है. मुझे वास्तव में खेद है कि मैंने अम्पायर कुरेशी के कहने पर भी रनअप का अभ्यास जारी रखा. अगर उन्हें ऐसा लगता है कि मैं उनके बेहद करीब आ गया था तो मैं उनसे और बाकी लोगों से इस मुद्दे पर माफी मांगना चाहता हूं.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button