SPORTS

BCCI से पंगा लेना इस प्लेयर को पड़ा भारी पहले टी-20 वर्ल्डकप और अब ज़िम्बाब्वे दौरे से भी आउट करियर ख़त्म होने के कगार पर

Advertisement

बता दें कि अफ्रीका दौरे से पहले ईशान ने मानसिक थकान का हवाला देकर अपना नाम सीरीज से वापस ले लिया था। जिसके बाद उन्होंने घरेलू क्रिकेट खेलने से भी मना कर दिया था और मौज मस्ती करते हुए नजर आए।

मुंबई : टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने जिम्बाब्वे के विरुद्ध टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इस दौरे पर कप्तान के रूप में शुभमन गिल को चुना गया। जबकि युवा खिलाड़ियों को खुलकर तरजीह दी गई है। वहीं अगर ने एक ऐसे खिलाड़ी का करियर खराब करने का मन बना लिया है। जिस कभी भविष्य की एमएस धोनी माना जाता है। लेकिन, अब ये खिलाड़ी वापसी के लिए दर-ब-दर की ठोकरे खा रहा है। आखिर कौन है वह खिलाड़ी आइए जानते है।

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2024 खेल रही है। सोमवार को ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत ने ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इस बीच अजीत अगरकर ने जिम्बाब्वे के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

जिसमें बी टीम को मैदान पर उतारा गया है। अभिषेक शर्मा और रियान पराग जैसे युवा प्लेयर्स को डेब्यू का मौका दिया गया है। जबकि रवि विश्वोई, वाशिंगटन सुंदर, आवेश खान जैसे युवा प्लेयर्स की टीम में वापसी हुई है। लेकिन, एक बार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। अफगानिस्तान के बाद ईशान को इस जिम्बाब्वे दौरे से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन उबरते हुए खिलाड़ियों में एक है। उन्हें भविष्य का स्टार खिलाड़ी माना जाता है। लेकिन, मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के कार्यकाल में उनके करियर पर गहण लगता दिख रहा है। उन्हें टीम में वापसी करने का मौका नहीं मिल रहा है।

जिसके बाद माना जा रहा है कि क्या ईशान किशन का वाकई करियर सामाप्त होने के कगार पर है। क्या बीसीसीआई अभी ईशान से नाराज चल रहा है या फिर उन्हें मौका नहीं देकर उनकी गलती का अहसास कराया जा रहा है। ईशान किशन को नहीं चुने जाने के पीछे ऐसा लग रहा है कि BCCI अभी खिलाड़ी से नाराज चल रहा है।

बता दें कि अफ्रीका दौरे से पहले ईशान ने मानसिक थकान का हवाला देकर अपना नाम सीरीज से वापस ले लिया था। जिसके बाद उन्होंने घरेलू क्रिकेट खेलने से भी मना कर दिया था और मौज मस्ती करते हुए नजर आए। उनकी यह क्रिकेट बोर्ड को पसंद नहीं आई। तब से वह BCCI की रडार पर चल रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button