ENTERTAINMENT

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, कंफर्म की शादी की डेट

Advertisement

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में छाए हुए हैं. पिछले कुछ दिनों से ये खबर हर तरफ छाई हुई थी कि ये जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है. हालांकि सोनाक्षी और जहीर की तरफ से इन खबरों को महज अफवाह बताया गया था.

सोनाक्षी का कहना था कि अगर लोगों को इन अफवाहों को सुनकर मजा आ रहा है तो ठीक है. लेकिन इसी बीच सोनाक्षी-जहीर की शादी की कार्ड भी लीक हो गया है।  वो 23 जून 2025 को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल को जीवनसाथी बनाने की तैयारी में हैं। हालांकि दोनों कपल ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

वहीं उनके परिवार की ओर से भी अभी तक कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है। लेकिन रेडिट पर एक ऑडियो निमंत्रण शेयर किया गया है। उसमें एक ऑडियो क्यूआर कोड भी शामिल है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक प्यारा मैसेज है। इसमें कपल ने अपने रिश्ते को शादी में बदलने की योजना का खुलासा किया है।

बता दें कि लीक हुए इनवाइट के मुताबिक, पार्टी मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बास्टियन में होगी। यह रेस्टोरेंट मुंबई के बांद्रा इलाके में हैं। इस ऑडियो कार्ड में ड्रेस कोड के बारे में भी जिक्र किया गया है। जिसमें गेस्ट से रेड कलर ना पहनने के लिए कहा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे।

इस ऑडियो मैसेज की शुरुआत सोनाक्षी की ओर से इनवाइट किए गए लोगों को बधाई देने से होती है। कपल कहता है कि हमारे सभी हिप, टेक सैवी और जासूस दोस्तो और फैमिली को हाय!,” जहीर फिर आगे कहते हैं कि पिछले सात सालों से हम एक साथ हैं।

सारी खुशियां, प्यार, हंसी और कई, कई रोमांच हमें इस पल तक ले आए हैं। सोनाक्षी आगे कहती हैं कि वह मोमेंट जहां हम एक-दूसरे के रूमर्ड गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड होने से आगे बढ़ते हैं।

वह क्षण जहां एक-दूसरे की कथित प्रेमिका और प्रेमी होने से लेकर एक-दूसरे के निश्चित और आधिकारिक पति और पत्नी बनने तक का समय है। आखिरकार, यह उत्सव आपके बिना पूरा नहीं हो सकता है। इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करें।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button