ENTERTAINMENT

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Date : सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तारीख आई सामने, इस दिन शादी के बंधन में बंधेगा कपल

Advertisement
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Date : सोनाक्षी सिन्हा और उनके लंबे समय से दोस्त जहीर इकबाल की शादी की खबरें अब सार्वजनिक हो गई हैं।

मुंबई : Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Date : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक सोनाक्षी सिन्हा को लकेर पिछले कई दिनों से खबरे आ रही थी कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा और उनके लंबे समय से दोस्त जहीर इकबाल की शादी की खबरें अब सार्वजनिक हो गई हैं। एक यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी और जहीर की शादी 23 जून को मुंबई में होगी। अपने रिश्ते को लेकर सोनाक्षी और जहीर ने हमेशा गोपनीयता बनाए रखी है, लेकिन उनके छोटे-छोटे इशारों और साझा पलों ने उनके गहरे संबंधों की गवाही दी है।

जहीर ने सोनाक्षी के जन्मदिन पर किया खास पोस्ट

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Date :  हाल ही में, सोनाक्षी के जन्मदिन पर जहीर ने उनकी कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “हैप्पी बर्थडे सोनज़्ज़.” यह पोस्ट उनके प्रशंसकों के बीच खूब वायरल हुआ।

शादी समारोह में शामिल होंगे ये अतिथि

सोनाक्षी की शादी की अतिथि सूची में उनके करीबी परिवार, दोस्त और संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की पूरी कास्ट शामिल है। शादी का निमंत्रण पत्र एक मैगज़ीन कवर जैसा है, जिसमें “द रूमर्स आर ट्रू” का रहस्यमय वाक्यांश है, जो इस अवसर को और भी रोचक बना देता है।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Date :  सोनाक्षी और जहीर की प्रेम कहानी सलमान खान के माध्यम से शुरू हुई थी। उनकी दोस्ती धीरे-धीरे रोमांटिक रिश्ते में बदल गई। इसके बाद वे अक्सर एक साथ देखे गए, जिससे प्रशंसकों और मीडिया का ध्यान आकर्षित हुआ। उनकी ऑन-स्क्रीन साझेदारी फिल्म डबल एक्सएल में आई, जहां उन्होंने हुमा कुरैशी के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं।

कपिल शर्मा के शो पर सोनाक्षी ने कही ये बात

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Date :  दिलचस्प बात यह है कि सोनाक्षी ने अपनी शादी के लिए अपनी तत्परता कई बार संकेतों में जाहिर की है। हीरामंडी के प्रमोशनल स्टंट के दौरान, जब उनसे कपिल शर्मा के शो पर उनकी शादी की योजनाओं के बारे में पूछा गया, तो सोनाक्षी ने मजाक में कहा, “जले पर नमक छिड़क रहे हो,” जो यह दर्शाता है कि वे इस नए अध्याय के लिए तैयार हैं। यह शादी निश्चित रूप से एक यादगार उत्सव होगी।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button