SARANGARH

सारंगढ़–बरमकेला मार्ग पर जलती हुई दौड़ रही थी ट्रक

Advertisement


कोहनी मुड़ान से जलते हुए माथा तालाब वन विभाग बैरियर के पास पहुंची

बरमकेला से पानी टैंकर और सारंगढ़ से पहुंची फायर ब्रिगेड

1 घंटे की मशक्कत के बाद बुझी आग

सारंगढ़–बरमकेला मार्ग के घाटी में आज जलती हुई ट्रक को चलते देख लोगो की रूह कांप गई। लगभग 4 किलोमीटर तक जलती हुई ट्रक रोड पर दौड़ रही थी। बरमकेला घाटी में The Burning Truck घाटी के कोहनी मुड़ान से माथा तालाब के पास स्थित वन विभाग के बैरियर के पास जाकर रुकी और वहा पर स्थित हैंडपंप से आग बुझाने की असफल कोशिश की गई। मामले की जानकारी होने पर बरमकेला से पानी टैंकर भेजा गया किंतु अपर्याप्त था।

वही मामले की जानकारी सारंगढ़ नगर पालिका को दिया गया तथा तत्काल फायर ब्रिगेड वहा पहुंची और सभी ने मिलकर आज बुझाया। लेकिन 1 घंटे तक जलती ट्रक से आवागमन पर विराम लग गया था। चालक ने बताया कि ट्रक क्रमांक CG13 AK 4346 खरसिया के बजरंग अग्रवाल का है तथा सीमेंट खाली करने सारंगढ़ की ओर गया था। खाली ट्रक वापस आ रही थी।

उसको कोहनी मुड़ान के पास ज्ञात हुआ कि टायर जल रहा है किंतु वहा पर पानी की कोई व्यवस्था नहीं होने से वह जलती हुई ट्रक को चलाते हुए तालाब के पास तक गया। ट्रक के लगभग 12 टायर जल गए और पीछे डाला भी जल गया। थाना बरमकेला के टीम और थाना प्रभारी विजय गोपाल, बन विभाग के हीरालाल नायक और सहयोगी के साथ सारंगढ़ फायर ब्रिगेड टीम के संजू यादव और सुनील पांडे ने आग पर काबू पाने में विशेष प्रयास किया।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button