ENTERTAINMENT

दूसरे दिन ‘टर्बो’ की घटी कमाई लेकिन 10 करोड़ का छू लिया आंकडा, जानें- कलेक्शन

Advertisement

ममूटी की लेटेस्ट रिलीज ‘टर्बो’ को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म की ओपनिंग शानदार रही थी. हालांकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट भी दर्ज की गई है.

सुपरस्टार ममूटी स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टर्बो’ फाइनली सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. वैसाख द्वारा निर्देशित और मिधुन मैनुअल थॉमस द्वारा लिखित ये मलयालम भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है. 23 मई को रिलीज़ हुई, ‘टर्बो’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है इसकी के साथ इसने शानदार ओपनिंग की. हालांकि, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली है. चलिए यहां जानते हैं ‘टर्बो’ ने रिलीज के दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है

टर्बो’ ने रिलीज के दूसरे दिन कितनी की कमाई?
इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में तो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पा रही हैं लेकिन साउथ की फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि 72 साल के एक्टर ममूटी ने भ्रमयुगम से खूब धमाल मचाया था.

वहीं अब एक्टर की ‘टर्बो’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन दर्शको से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. और इसने 5.70 करोड़ से शानदार ओपनिंग की. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन की कमी के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘टर्बो’ ने रिलीज के दूसरे दिन 3.75 करोड़ की कमाई की है.इसी के साथ ‘टर्बो’ का 2 दिनों का कुल कलेक्शन अब 10 करोड़ रुपये हो गया है.

टर्बो’ क्या वसूल पाएगी लागत?
ममूटी की लेटेस्ट रिलीज ‘टर्बो’ 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है. इस कॉमेडी-एक्शन ड्रामा ने दो दिनों में 10 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में तेजी आएगी और ये शानदार कलेक्शन करेगी. ऐस में ये भी उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही अपना बजट वसूल कर लेगी. अब देखने वाली बात होगी कि ‘टर्बो’ आन वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है.

वैसे बता दें कि ममूटी की पिछली रिलीज ‘भ्रमयुगम’ 27.73 करोड़ के बजट में बनी थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 85 करोडड के करीब कलेक्शन किया था. अब ऐसी ही परफॉर्मेंस की उम्मीद ‘टर्बो’ से भी की जा रही है.

क्या है ‘टर्बो’ की कहानी और स्टार कास्ट
टर्बो’ की कहानी इडुक्की के एक जीप ड्राइवर टर्बो जोस के ईर्द-गिर्द घूमती है. उसे कई समस्याओं के कारण चेन्नई शिफ्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ता है. चेन्नई में, उसकी मुलाकात इंदुलेखा और उसके भाई जेरी से होती है, लेकिन जल्द ही यहां भी उसके लिए कईं चुनौतियों खड़ी हो जाती हैं. ‘टर्बो’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में ममूटी ने लीड रोल प्ले किया है. वहीं राज बी शेट्टी, सुनील, अंजना जयप्रकाश ने इस मॉलीवुड फिल्म में डेब्यू किया है.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button