CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

अरुण कुमार नेताम बने कोसीर थाना के नए प्रभारी

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”

पद भार संभालते ही आदतन 06 अपराधियों पर 110 की हुई कार्रवाई

सारंगढ़ न्यूज़/कोसीर।जिला मुख्यालय के थाना कोसीर सांस्कृतिक नगरी में विगत दिवस 15 जुलाई को नए निरीक्षक अरुण कुमार नेताम ने पद भार सम्हाला।पूर्व में निरीक्षक विजय पैकरा थाना प्रभारी रहे।कोसीर थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार नेताम ने पद भार सम्हालते ही कोसीर अंचल के आदतन 06 आरोपियों पर 110 की कार्रवाई करते हुए आबकारी एक्ट में 02 लोगों को जेल दाखिल किये।
निरीक्षक अरुण कुमार नेताम ने सबसे पहले सब इंस्पेक्टर के पद पर जबलपुर में 1998 में अपनी सेवाएं दी और जब छत्तीसगढ़ राज्य मध्यप्रदेश से अलग हुआ तो 2001 में छत्तीसगढ़ आकर राजनांदगांव, नारायणपुर, कोंडागांव, रायगढ़, रायपुर जैसे शहरों में अपनी सेवाएं दी। वहीं ड्यूटी करते हुए 2008 में निरीक्षक बने व बालौद से सारंगढ़ जिला अंतर्गत कोसीर थाना के नए थाना प्रभारी बनाये गए हैं।
कोसीर थाना प्रभारी श्री नेताम ने बताया कि वे न्याय संगत कार्रवाई पर भरोसा करते हैं और उन्हें साफ-सुथरी पुलिसिंग व्यवस्था अच्छी लगती है। अंचल में कानून व्यवस्था को बनाये रखने हर संभव प्रयास करेंगे। सामाजिक बुराई, अवैध शराब, जुआ, सट्टा पर अंकुश लगाने प्रयास का प्रयास करेंगे।समाज में शांति व्यवस्था स्थापित करने के लिए न्याय संगत कानून बनाये रखना ही हमारी जिम्मेदारी है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button