CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

एक तरफ सारंगढ़ भाजपा कार्यालय का चल रहा उद्घाटन और दूसरी तरफ भाजपा नेता टिकट दावेदार मनोज लहरे का इस्तीफा

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

गैर सतनामी समाज से टिकट मिलने के बाद पार्टी के सतनामी नेताओं के नजर अंदाजगी का मामला,

भाजपा नेता के इस्तीफा पर क्या कहते हैं कांग्रेस बसपा पार्टी के नेता ?

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती चालू हो गई है, देखा जाए तो राष्ट्रीय पार्टी में भारतीय जनता पार्टी ने दावेदारों की सूची जारी कर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं वही आप पार्टी ने भी अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है कांग्रेस सारंगढ़ विधानसभा सीट को लेकर अभी भी अपनी माता-पच्ची कर रही है।
भारतीय जनता पार्टी में आज सारंगढ़ विधानसभा केसरवानी भवन में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम प्रारंभ होने वाला था कि एकाएक सोशल मीडिया में भाजपा के कदावार नेता युवा तरुणाई गांव के सरपंच की राजनीति से जिला संगठन स्तर की राजनीति में अपने कार्य कुशलता को मनवाने वाले सादगी से लबरेज मनोज लहरे जिनका नाम सारंगढ़ विधानसभा सीट भाजपा से प्रबलता और प्रमुखता से दावेदार के रूप में चर्चित रहा और सर्वे रिपोर्ट में भी इनका नाम कहीं ना कहीं शामिल होने की चर्चा थी साथ ही नगर पालिका चुनाव में पार्टी के आदेश पर अपने आप को प्रथम पंक्ति में रखते हुए पार्टी हित में कार्य किया और नए छेत्र होने के बाद भी हार और जीत को नजर अंदाज करते हुए अंत तक चुनाव में बने रहे। एकाएक सोशल मीडिया में उनके इस्तीफे की खबर में भाजपा पार्टी के नेताओं के साथ-साथ अन्य पार्टियों के नेताओं को भी सोचने पर मजबूर कर दिया खबर तो यह भी छनकर आ रही है की भाजपा के कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम के बाद कई सतनामी वर्ग के नेताओं की नाराजगी की चर्चा भी गर्म रही। चुनावी सर्वे और समाज विशेष के चेहरों को दरकिनार कर गैर सतनामी चेहरे पर टिकट की घोषणा के बाद मनोज लहरे का इस्तीफा कहीं ना कहीं टिकट वितरण को लेकर नाराजगी को साफ बयान करता है।

भाजपा नेता के इस्तीफा को लेकर क्षेत्र के राजनीतिक पंडितों ने अपने – अपने विचार रखें – भाजपा के जिला कोषा अध्यक्ष अमित अग्रवाल से जब इस विषय पर चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे इस्तीफे की खबर मिली है। पार्टी तक अब तक कोई पत्र या लिखित जानकारी नहीं मिल पाई है। पार्टी में सब एक हैं किसी प्रकार का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है ना मिला है। कहीं पर कोई नाराजगी नहीं है पार्टी के सारे कार्यकर्ता और नेता एक जुट होकर विधानसभा चुनाव फतह करेंगे।

“अमित अग्रवाल” जिला कोषाध्यक्ष भाजपा पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सारंगढ़

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सूरज तिवारी प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि जी ने कहा सोशल मीडिया में इस्तेफे की खबर तो आई है यह भारतीय जनता पार्टी का अपना अंदरूनी मामला है, मनोज लहरें भाजपा में एक चर्चित नाम है इस्तीफे की खबर से कहीं ना कहीं कुछ हद तक नाराजगी और डैमेज राजनीतिक दृष्टिकोण से साफ नजर आता है।

“सूरज तिवारी”
प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि

बीएसपी नेता प्रवीण मल्होत्रा ने उक्त इस्तीफा को भाजपा का अंदरूनी मामला बताया और भाजपा नेता की व्यक्तिगत राय जताई।

प्रवीण मल्होत्रा जिला अध्यक्ष बहुजन समाज पार्टी

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button