CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

नव पदस्थ जिला शिक्षा अधिकारी एल पी पटेल ने संभाला पदभार

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

स्वस्थ्य शिक्षा व्यवस्था, अनुशासन और शासन की योजनाओं का सही क्रियान्वयन होगी प्राथमिकता – एल पी पटेल डीईओ

जिला शिक्षा कार्यालय में शिक्षकों की जुटी भीड़ सभी ने दी शुभकामनाएं

सारंगढ़ बिलाईगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में नवपदस्त जिला शिक्षा अधिकारी एल पी पटेल ने आज पदभार ग्रहण किया। जिला कलेक्ट से सीधे जिला शिक्षा कार्यालय खेलभाटा पहुंच उन्होंने पदभार ग्रहण किया। उनके पदभार ग्रहण करने के बाद स्टाफ और वरिष्ठ शिक्षकों ने उन्हें शुभकामनाएं दी, दिनभर जिला शिक्षा कार्यालय में आज भीड़ का माहौल नजर आया।

गौरतलब हो की एल पी पटेल पूर्व में प्राचार्य और बीईओ के पद में आसीन रहे। मल्टीपरपज स्कूल को स्वस्थ्य शिक्षा, अनुशासित शिक्षा और पर्यावरण सुरक्षा खूबसूरत गार्डन की दिशा में उन्होंने सराहनी पहल कि, कुछ समय विवादों से भी इनका नाम जुड़ा रहा। आने वाले समय में जिले भर को शिक्षा के क्षेत्र में विकसित करना और जिले को एक नए आयाम में पहुंचाने कि इनसे आशा है।

प्रेस से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया की वर्तमान में नए सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले को शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी बनाना, स्वास्थ्य शिक्षा और अनुशासित शिक्षा के साथ शिक्षा के क्षेत्र में शासन की योजनाओं का सही समय में क्रियान्वन करना मेरी प्रथम प्राथमिकता होगी। एक नई दिशा और नई ऊर्जा के साथ संकल्पित रूप से शिक्षा के क्षेत्र में जिले का नाम और प्रदेश का नाम गौरवांवित करने के दिशा में हर संभव प्रयास और पहल की जाएगी। आम जनता समस्त स्टाफ जिले के अधिकारी और मीडिया के विशेष सहयोग की अपेक्षा है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button