CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

पार खरवानी डामरीकरण सड़क निर्माण कार्य की अनियमितताओं को लेकर युवक कांग्रेस खोलेगा मोर्चा

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

सुनील रामदास की घटिया सड़क निर्माण पर नेताओं व अधिकारियों की चुप्पी

निर्माण के चंद माह में टूटने लगी सड़कें मुरूम की जगह मट्टी से पाटा गया रोड

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ वैसे तो कांग्रेस की सीट और अधिकतर जनप्रतिनिधि कांग्रेस से हैं मगर क्षेत्र में भाजपा के कद्दावर नेता व ठेकेदार सुनील रामदास द्वारा डामरीकरण कार्य जिसमे घटिया सड़क निर्माण कार्य को लेकर जनप्रतिनिधियों की चुप्पी आम जनता को हजम नहीं हो रही है।

गौरतलब हो कि उक्त ठेकेदार द्वारा पूर्व में भी सारंगढ़ क्षेत्र में सड़क निर्माण का कार्य किया गया है जिसमें शिकायतें भी हुई है पर अब तक बड़ी कार्यवाही का ना होना समझ से परे है। शिकायतों के बाद भी उक्त ठेकेदार के द्वारा पुनर्निर्माण कार्य करवाना और निर्माण कार्य के चंद महीनों में ही सड़कों का उखड़ जाना आम जनता के लिए सबसे बड़ी परेशानी का सबब बना हुआ।
सारंगढ़ के बड़े खरबानी में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत डामरीकरण सड़क निर्माण का कार्य सुनील रामदास कंट्रक्शन के द्वारा किया गया बनते बनते ही सड़क कई जगह से उखाड़ने लग गई साथ ही सड़क के चौड़ीकरण के लिए बिना मुरूम मिट्टी डालें ठेकेदार और विभाग का कोई अता पता नहीं है। वही कंट्रक्शन में जहां लाल गोल मुरूम का उपयोग होना है वहां बहुतायत मात्रा में मिट्टी मिलाकर निर्माण कार्य कराया गया है जिसके कई ग्रामीण प्रत्यक्ष दर्शन दर्शी हैं उसके बावजूद संबंधित विभाग और प्रशासन के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। आम जनता की शिकायतों और सड़क सुविधाओं को देखते हुए युवक कांग्रेस ने उक्त ठेकेदार और विभाग के खिलाफ मोर्चा खोलने का आह्वान किया है। नया जिला बनने के बाद अब काम चलाओ कार्य नहीं चलेगा ठेकेदार गुणवत्ता विहीन कार्य करेंगे तो संगठन उसका पुरजोर विरोध करेगा। आम जनता की सुविधाओं से समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उक्त समस्या को लेकर युवा कांग्रेस जिला कलेक्टर को सोमवार जनदर्शन में लिखित ज्ञापन सौंप निश्चित समयावधि में जांच कार्यवाही की मांग रखेगा। उक्त मांग पर यदि जल्द पहल नहीं होती है तो यूथ कांग्रेस बड़े आंदोलन करने को भी बाधित होगा।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button