CHHATTISGARH

बुध के गोचर से हुआ बुधादित्य योग का निर्माण, अक्षय तृतीया पर इन राशिवालों पर होगी धन की वर्षा

Advertisement

नई दिल्ली : अक्षय तृतीया के दिन ग्रहों के राजकुमार अपनी नीच राशि को छोड़ कर मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे। मेष, राशि चक्र की पहली राशि है। इस तरह बुध राशियों के चक्र की परिक्रमा को पूरा कर चुके हैं।

अब वह मेष में पहुंच कर उच्च के सूर्य और शुक्र के साथ युति बनाएंगे लेकिन यह युति ज्यादा दिन तक नहीं रहेगी। सूर्य बुध की युति से 4 दिन तक बुधादित्‍य योग रहेगा। इसके बाद बुध मेष राशि में अकेले रहेंगे।

इन 6 राशिवालों की बदलेगी किस्मत

मेष : इस राशि के लोगों का मानसिक तनाव अब दूर होगा, बॉस से मिली गाइडेंस के अनुसार अपने को ढालें। सहयोग की अपेक्षा बिल्कुल मत करें क्योंकि अब सारे कार्यों की प्लानिंग खुद ही करनी होगी।

वृष : वृष राशि वालों को खर्चों पर कंट्रोल करना होगा, बाजार में ग्राहकों को लुभाने वाले ऑफर देख कर बेहिसाब खरीदारी न करें बल्कि पैसा बचाकर चलें, किसी भी तरह की बचत को नहीं तोड़ना है। छोटी मोटी यात्रा करनी पड़ सकती है।

मिथुन  : इस राशि के लोग प्रोफेशनल रहें और खूब एनर्जेटिक हो कर कार्य करें, यह समय आपके लिए रीस्टार्ट करने का है। भले ही पहले किसी कार्य में कोई असफलता मिली हो लेकिन उसके तनाव को भुला कर नए सिरे से कार्य करने की जरूरत है।

कर्क : करियर की प्लानिंग ठीक से करें, जो लोग व्यापार करते हैं उन्हें भविष्य को ध्यान में रखते हुए योजना बनानी होगी। कार्यों को करने में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना होगा। फाइनेंस के क्षेत्र में कार्य करने वाले लोग जैसे चार्टर्ड एकाउंटेंट को अपने कार्य पर बहुत अधिक फोकस करना होगा।

सिंह :  इन लोगों की कमाई तो होगी लेकिन आय को भविष्य के लिए जमा भी करना होगा। यदि कोई इन्वेस्ट करना चाहते हैं, जमीन खरीदना चाहते हैं तो पैसा निवेश कर सकते हैं।

कन्या : कन्या राशि के लोगों का मन उदास रह सकता है, अपनी सेहत का ध्यान रखें क्योंकि स्वास्थ्य की दृष्टि से की गयी लापरवाही रोगों के रूप में आपके सामने आ सकती है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button