SPORTS

RCB vs CSK : किसी का टूटेगा सपना तो कोई होगा मायूस, चेन्नई-बेंगलुरु के मैच पर पूरी दुनिया की नजरें

Advertisement
Advertisement
Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”
✍️गोल्डी नायक…

इंडियन प्रीमियर लीग में आज ब्लॉकबस्टर मुकाबला है. आज किंग कोहली के फैंस के दिल टूटेंगे या थाला के फैंस निराश होंगे. खैर, पूरी दुनिया की नजरें बेंगलुरु और चेन्नई के मैच पर हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला है. पूरी दुनिया की नजरें इस मैच पर हैं. दरअसल, भले ही आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला 26 मई को है, लेकिन बेंगलुरु और चेन्नई के लिए आज का मैच किसी फाइनल से कम नहीं है.

आज बेंगलुरु और विराट कोहली के फैंस के दिल टूटेंगे या चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वाले मायूस होंगे. आईपीएल की दो सबसे बड़ी टीमें आमने-सामने होंगी तो रोमांच अपने चरम पर पहुंच जाएगा. बता दें कि इस सीजन की शुरुआत भी इन दोनों टीमों के बीच मैच से हुई थी, उस मैच में धोनी के सुपर किंग्स ने बाजी मारी थी. ऐसे में आज आरसीबी के पास सारा हिसाब चुकता करने का मौका है.

चेन्नई को चाहिए सिर्फ जीत, लेकिन आरसीबी

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स को आज सिर्फ जीत की जरूरत है, लेकिन आरसीबी के लिए ऐसा नहीं है. बेंगलुरु को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे चेन्नई को कम से कम 11 रन या फिर 18.1 ओवर में हराना होगा. वहीं अगर बारिश की वजह से 20 ओवर के बदले 15 या 12 ओवर का मैच होता है तो फिर बेंगलुरु के लिए मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी. ऐसी स्थिति में आरसीबी को बेहद कम गेंद में या फिर बड़े रनों के अंतराल से मैच जीतना होगा

चेन्नई और बेंगलुरु के बीच हेड टू हेड

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हेड टू हेड की बात करें तो इसमें महेंद्र सिंह धोनी की टीम का पलड़ा काफी भारी है. आईपीएल में चेन्नई की टीम बेंगलुरु को 21 बार हरा चुकी है. वहीं थाला की टीम के सामने किंग कोहली की टीम को सिर्फ 10 बार हराया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button