CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

कांग्रेस अल्प संख्यक विभाग के शाहजहां खान के प्रथम जिलाध्यक्ष बनते ही सारंगढ़ जामा मस्जिद में बटी मिठाई

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”

निजामुद्दीन राइन प्रभारी एवं आमीन मेमन प्रदेश अध्यक्ष द्वारा की गई नियुक्ति

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला में मुस्लिम समुदाय में लोकप्रिय जनाब शाहजहां खान पूर्व मुतवल्ली जामा मस्जिद सारंगढ़ को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के मार्गदर्शन एवं कांग्रेस अल्प संख्यक विभाग छत्तीसगढ़ प्रभारी
निजामुद्दीन राइन एवं आमीन मेमन प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस अल्प संख्यक विभाग छत्तीसगढ़ द्वारा नए जिले का प्रथम जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उक्त नियुक्ति आदेश के आने के बाद सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में हर्ष का माहौल व्याप्त है जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने सोशल मीडिया और फोन के माध्यम से शाहजहां खान को जिला अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं प्रेषित की वही जुम्मा के दिन बड़े मस्जिद में मुस्लिम जमात में शाहजहां खान को माला पहना कर स्वागत अभिवादन कर दिली मुबारकबाद दी गई। शाहजहां खान ने उपस्थित जमात और पूरी टीम को मुंह मीठा करा कर अभिवादन स्वीकार किया और कहा की अल्प संख्यक वर्ग के समस्त बंधुओं को आगे बढ़ाने में और साथ ही जनहित की समस्याओं को लेकर मैं हमेशा आगे रहूंगा।

गौरतलब हो कि उक्त जिला अध्यक्ष पद के लिए आधा दर्जन से भी अधिक दावेदार बिलाईगढ़ और सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र से थे अंततः शाहजहां खान की नियुक्ति से दावेदारी का क्रम छठ गया। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने वरिष्ठ कांग्रेसियों के मार्गदर्शन पर सभी दावेदारों को साथ लेकर एक सशक्त टीम तैयार करने और संगठन तथा समाज को मजबूत करने के उद्देश्य से कार्य करने की बात कही। शाहजहां खान की नियुक्ति से जिले के दिग्गज वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ समाज प्रमुखों और जमात ने बधाई प्रेषित की।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button