CHHATTISGARHSARANGARH

छातादेई क्रिकेट स्पर्धा में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अरुण मालाकार ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत, कहां क्रिकेट का खुमार चरम पर,,,,

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”

एक ओर आईपीएल का खुमार तो दूसरी ओर ग्रामीण अंचल में क्रिकेट की दीवानगी चरम पर – अरुण मालाकार

सारंगढ़ न्यूज़/ शहरों के साथ-साथ ग्रामीण अंचलों में भी क्रिकेट का खुमार खिलाड़ी और खेल प्रेमियों के सर चढ़कर बोल रहा है। सारंगढ़ अंचल के गांव-गांव में आयोजित क्रिकेट स्पर्धा इसका प्रमाण है। एक ओर जहां आईपीएल का खुमार है तो दूसरी ओर ग्रामीण रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा खेलप्रेमियों के सर चढ़कर बोल रहा है। सारंगढ़ अंचल के ग्राम छातादेई में आयोजित रात्रिकालीन टेनिसबॉल क्रिकेट स्पर्धा के समापन समारोह पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के जिलाध्यक्ष एवं जनपद के सभापति अरुण मालाकार जी ने शिरकत की उनके साथ उक्त क्षेत्र के जनपद सदस्य प्रतिनिधि जीवन पटेल कन्हैया पटेल, सरपंच विक्की पटेल, महेंद्र गुप्ता आस – पास के जन प्रतिनिधि ने भी स्पर्धा के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए।

स्पर्धा का फाइनल मुकाबला बुदेली एवं छातादेई के मध्य खेला गया, जिसे देखने के लिए आसपास के क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीण और खेल प्रेमी एकत्रित हुए। स्पर्धा अंत तक पूरी तरह से रोमांचित रही। ग्रामीणों ने अतिथियों का गाजे-बाजे के साथ भव्य स्वागत अभिवादन किया। अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय लिया और समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अरुण मालाकार ने खिलाड़ियों के खेल की सराहना करते हुए कहा एक तरफ टीवी में आईपीएल का खुमार है, तो दूसरी तरफ सारंगढ़ अंचल में टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा खेल प्रेमियों और खिलाड़ियों के लिए अपनी भव्यता और आकर्षण का लिए हुए हैं। आप सभी खेल भावना के साथ खेलें आयोजन समिति, सरपंच, जनपद सदस्य और खेल प्रेमियों को मेरी ओर से शुभकामनाएं हैं। सरपंच विक्की पटेल ने अतिथियों, खिलाड़ियों तथा खेल प्रेमियों का अभिवादन करते हुए कहा कि आप सब की उपस्थिति खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करती है और स्पर्धा को सफल बनाती है।
उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्री अरुण मालाकार जी अध्यक्ष जिला कांग्रेस रायगढ़ सभापति जनपद सारंगढ़, जनपद सदस्य प्रतिनिधि कृष्णा पटेल, जीवन पटेल, ग्राम पंचायत छातादेई सरपंच विजय विक्की पटेल, युवा कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता, सरपंच बुदेली धनसाय चौहान, पीतांबर पटेल, बद्री पटेल, मयंक पटेल, जदुलाल सारथी, प्रमोद सेठ, श्याम सुंदर साहू, दीनदयाल बरिहा, केशवराम पटेल, श्रीकांत जायसवाल उपस्थित थे

क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजन समिति से भरत पटेल गुरुजी, नंदू पटेल, गिरजा पटेल, अवधराम पटेल, सुदामा थूरिया मनीष पटेल, रमेश मानिकपुरी, रामरतन बरिहा, ईश्वर बरिहा, विजय बरिहा, दीपक बरिहा, जयप्रकाश सारथी आदि आयोजक गण शामिल रहे।

गौरतलब हो कि उक्त स्पर्धा के फाइनल मुकाबले में बुदेली ने टॉस जीतकर बैटिंग लेने का निर्णय लिया 10 ओवर के मैच में 98 रन बना कर छातादेई टीम को 99 रनो का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में छातादेई की टीम ने महज 66 रन ही बना पायी। इस तरह बुदेली टूर्नामेंट की विजेता बनी और छातादेई उपविजेता बनी।
वही टाँगर की टीम तीसरा पुरुस्कार की हकदार बनी और अमलिपाली 4 थी पुरुस्कार की हकदार बनी।
पूरे टूर्नामेंट के हीरो मैन ऑफ द सीरीज बुदेली की ओर से रफ्तार ने अपने नाम किया। वही फाइनल मैच के हीरो मैन ऑफ द मैच डायमंड ने अपने नाम किया।
सरपंच ग्राम वासी और आयोजक गढ़ ने अतिथियों और खिलाड़ियों सदा दर्शकों का आभार जताया।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button