CHHATTISGARHSARANGARH

परसदा बड़े में की धान की बोहनी – उत्तरी

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज़”

धान से तौली गई विधायक

सारंगढ़ । किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या ना रहे इसके लिए सरकार सतत प्रयास कर रहा है सरकार के नेता, विधायक , मंत्री सभी धान खरीदी को लेकर डटे हुए हैं । विधायक उत्तरी जांगड़े लगातार किसानों के बीच पहुंचती रही है आज अपने विधानसभा अंचल के सेवा सहकारी समिति मंडी परसदा बड़े में जिले के सबसे पहले किसान की धान खरीद कर सरकार के लिए बोहनी की , किसानों के बीच काफी उत्साह देखा गया । विधायक उत्तरी जांगड़े ने खाद बीज भंडारण भवन का लोकार्पण किया । विधायक बोली नए बीज खाद गोदाम किसानों की खाद बीज के रखरखाव सुविधा के लिए वरदान साबित होगा ।

विदित हो परसदा बड़े सेवा सहकारी समिति के किसानों ने विधायक को धान से तौल कर सम्मान किया । किसानों ने उत्साह पूर्वक एक स्वर में कहा विधायक हो तो उत्तरी गनपत जांगड़े जैसे , जो हर किसान के हर गरीब के हर आदमी के हर सुख दुख में खड़ी रहती है। हमारा प्रयास किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या न होने देना है बल्कि जरूरत की हर चीज मुहैया करना है । मैं भूपेश बघेल जी को धन्यवाद देता हूं यह बात पुरुषोत्तम साहू ने कहा। परसदा बड़े में सेवा सहकारी समिति का बनना बहुत ही संघर्ष भरा यादगार पल रहा है यह बात राकेश पटेल ने कहा । घर घर तक सरकार की किसान हितैशी योजना पहुंच रही है । सारे किसान भाई बहन खुश है मैं सभी को शुभकामनाए देती हूं अनिका विनोद भारद्वाज ने यह बात मंच से कहीं है । मंच पर वैजन्ती लहरे ने कहा कि –
भूपेश सरकार 2640 में वर्तमान में किसानों का धान खरीद रहें है आगामी समय में अगर जनता का आशीर्वाद निरंतर रहा तो 2800 रुपए प्रति क्विंटल फिर 3000 रुपए प्रति क्विटल पर खरीदी करेंगी । कार्यक्रम में इनकी भी उपस्थिती रही , जानकी देवी, ललित जायसवाल सभापति जपं सदस्य , मुकेश साहू कांग्रेस प्रवक्ता , भागीरथी यादव सरपंच परसदा बड़े, मिठाई लाल साहू प्रबंधक केडार सेवा सहकारी समिति, कौशल पटेल,कार्तिक साहू, अरविंद साहू ,मोहन साहू दादूलाल साहू, देवनारायण साहू के साथ क्षेत्र के तमाम अन्नदाता मौजूद रहे ।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button