CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

युवक की गला रेत कर हत्या, आरोपी ने सर धड़ से किया अलग

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

सर कटी लाश को पिकअप में लाद गांव में ले गया! खौफनाक दृश्य देख ग्रामीणों के उड़े होश, मची सनसनी,वीडियो देख कांप उठेगी रूह

सारंगढ़-बिलाईगढ़ न्यूज/ इस वक्त जिले के सरसीवा थाना क्षेत्र अंतर्गत गगोरी गांव से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां बताया जा रहा है कि गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नौजवान युवक ने एक अज्ञात व्यक्ति की खून से लथपथ सर कटी लाश को पिकअप में लाद कर गांव ले आया। इस दृश्य को देख ग्रामीणों के होश उड़ जाए और पूरे इलाके में सनसनी मच गई। आनन-फानन में ग्रामीणों ने सरसींवा पुलिस को इसकी सूचना दी तो थाना प्रभारी यशवंत सिंह मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुँचे और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पिकअप वाहन को जप्त कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिलाईगढ़ हॉस्पिटल भेज दिया है और हत्याकांड की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस सूत्रों के हवाले खबर है कि आरोपी युवक ने एक अज्ञात व्यक्ति की गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी ने व्यक्ति को इतनी बेरहमी से मारा है कि सर को धारदार हथियार से काटकर पूरा अलग कर दिया है। इस दिल दहला देने वाले हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी के हौसले इतने बुलंद है कि रायगढ़ से एक पिकअप वाहन में रक्तरंजित सर कटी लाश को लादकर गगोरी गांव लेकर चला गया। खुलेआम खून से लथपथ सर कटी लाश को गांव में लेकर आरोपी घूमता रहा। इस खौफनाक दृश्य को देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए।

पूरे क्षेत्र में इस हत्याकांड से सनसनी मच गई है। सरसींवा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई। इस खौफनाक हत्या को आरोपी ने ही अंजाम दिया दिया है यह बात कुछ और है इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि पुलिस आरोपी ने हत्या की है या नहीं, हत्या रायगढ़ में हुई है या कहीं और इन सभी पहलुओं पर तफ्तीश कर रही है। खबर लिखे जाने तक गिरफ्तार युवक ने अपना मुंह नहीं खोला है इसलिए पुलिस भी कुछ नहीं बता पा रही है।

पिकअप में सर कटी लाश

इस बारे में सरसींवा थाना प्रभारी यशवंत सिंह का कहना है कि “आज सुबह गगोरी गांव के ग्रामीणों ने बताया कि एक युवक खून से लथपथ सर कटी लाश को पिकअप में गांव में लेकर आया हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी उमाशंकर साहू (उम्र करीब 24 साल) को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। डेड बॉडी की शिनाख्ती नहीं हो पाई है। शव को बिलाईगढ़ हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। युवक की हत्या रायगढ़ में हुई है या फिर कहीं और? इसकी हम जांच कर रहे हैं। अज्ञात व्यक्ति के शव की शिनाख्ती के लिए पुलिस टीम रायगढ़ रवाना हो रही है। पुलिस बहुत जल्द हत्याकांड का खुलासा करेगी।”

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button