CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

सारंगढ़ में फिर से हुई चाकू मारकर एक युवा व्यापारी की जघन्य हत्या

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

मुख्य मार्ग पर एक पान ठेले व्यवसाई गोपेश की हत्या

एक महीने में दूसरी चाकूबाजी की घटना,अपराधियों के हौसले बुलंद व्यापारियों में रोष, बिगड़ते माहौल से जनता में भय का माहौल

सारंगढ़ न्यूज/ सारंगढ़ में बढ़ते अपराध का अंदाजा इस बात से लगा सकते है की पिछली चाकू बाजी की घटना को एक महीने पूरे नही हुए की एक और चाकू से हमला कर एक पान ठेले चलाने वाले युवा व्यवसाई पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया, जिसमे आनन फानन में खून से लथपथ युवा को अस्पताल ले जाया गया, जिसे डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

सारंगढ़ के अस्पताल में आमजन की भीड़ लगी हुई है, लोगो में अपराधियो के बढ़ते हौसले चर्चा का विषय बना हुआ है, हालाकि पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और जांच पड़ताल शुरू कर चुकी है, लेकिन चर्चा का विषय यही है की कबतक व्यापारी ऐसे भय में जीते रहे।
पूर्व में हुई युवा व्यवसाई अभिषेक की हत्या के खुलासे के बाद मृतक के परिजनों ने जांच से असंतुष्ट होकर पुनः जांच कराने की मांग की थी जिसका जांच शुरू होने के पूर्व चाकूबाजी की दूसरी घटना हो गई जिससे अपराधियो के बुलंद हौसलों का अंदाजा लोगो को लगाते नहीं बन रहा ।

इस विषय में धमाका न्यूज़ की टीम ने एसपी पुष्कर शर्मा से बात की तो उन्होंने मौके पर पुलिस भेजने की बात की देखते है इसपर विभाग आगे क्या कार्यवाही करता है जिससे इस तरह के अपराध पर लगाम लगाया जा सके और सारंगढ़ की आम जनता भय रहित जीवन जी सकें!

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button