CHHATTISGARHNATIONALSARANGARH

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने सारंगढ़ MLA CUP SCL अंतर्राज्यीय क्रिकेट स्पर्धा के पोस्टर का किया विमोचन

Advertisement

“प्रखरआवाज@न्यूज”

विधायक द्वय उत्तरी जांगड़े एवं कविता लहरें, सोनी बंजारे, अरुण मालाकार के हाथो हुआ विमोचन

सारंगढ़ खेलभांटा में निरंतर 20 वर्षों से आयोजित क्रिकेट स्पर्धा सारंगढ़ की अनूठी पहचान – गोल्डी नायक संयोजक

पूर्व गृह मंत्री, पूर्व खेल मंत्री और जिले के आधा दर्जन से भी अधिक विधायक स्पर्धा में होते हैं शामिल

3 फरवरी से होगा शुभारंभ, खेल और खिलाड़ियों का यह स्पर्धा सबसे बड़ा मंच

विभागीय मैचों के आयोजन से जनता और अधिकारियों में बढ़ता सौहाद्रपन

उड़ीसा पंजाब झारखंड कश्मीर उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के उम्दा खिलाड़ि करते हैं शिरकत

सारंगढ़ न्यूज़/ सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले और आसपास के लगे जिलों का सबसे बड़ा क्रिकेट स्पर्धा सारंगढ़ MLA CUP SCL अंतर्राज्यीय क्रिकेट स्पर्धा, सीजन 20 के पोस्टर का विमोचन प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज जी के हाथों सारंगढ़ अग्रसेन भवन में संपन्न हुआ, उनके साथ क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े, बिलाईगढ़ विधायक श्रीमती कविता प्राण लहरें, पूर्व सांसद राजा पुष्पा देवी सिंह, नगर की प्रथम नागरिक श्रीमती सोनी अजय बंजारे नगर पालिका अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण मालाकार, जिले के प्रभारी आलोक चंद्राकर एवं वरिष्ठ कांग्रेसियों की उपस्थिति में भव्यता पूर्वक संपन्न हुआ। उक्त पोस्ट का श्रीमती सोनी अजय बंजारे नगर पालिका अध्यक्ष, श्रीमती तुलसी विजय बसंत जिला पंचायत सभापति, श्रीमती तारा अरुण शर्मा जनपद अध्यक्ष बरमकेला श्रीमती विलास सारथी जिला पंचायत सदस्य बरमकेला, किशोर पटेल जनपद उपाध्यक्ष बरमकेला ने विमोचन किया।उक्त पोस्टर की भव्यता को देख अतिथियों ने खेल आयोजन को भी भव्य बताया और संयोजक गोल्डी नायक और स्पोर्ट्स क्लब समिति की सराहना की।

गौरतलब हो की उक्त अंतर राज्य स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा Mla Cup Scl का भव्य शुभारंभ 3 फरवरी को होने जा रहा है। उक्त स्पर्धा निरंतर 20 वर्षों से रियासत कालीन खेलभाटा स्टेडियम सारंगढ़ में निर्विवाद रूप से सफलता पूर्वक आयोजित होती आ रही है। इस स्पर्धा की खासियत रही है कि इसमें आईपीएल खिलाड़ी भी हिस्सा लेते हैं तथा स्पर्धा की इनामी राशि जो लाखों में है वह इस स्पर्धा को और भी आकर्षक बनाती है। इस स्पर्धा में छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के साथ-साथ कई राज्यों के टीमों के आगमन से लेकर डांसिंग अंपायर चेयर्स लीडर, संगीत और 10 हजार से भी अधिक दर्शकों की भीड़ इस स्पर्धा के सफलता की अहम कड़ी है। सारंगढ़ अंचल के आसपास पूरे जिले वासियों और खेल प्रेमियों को उक्त आयोजन का महिनो से इंतजार रहता है। समिति उक्त आयोजन को लेकर बृहद स्तर पर तैयारी करती हैं। दूसरे राज्यों से आने वाले खिलाड़ियों को ठहरने भोजन की व्यवस्था और नगद राशि के साथ प्रतीक चिन्ह भेंट कर पूरे कार्यक्रम को अनुशासित बनाती है।

उक्त स्पर्धा के आयोजन समिति के अध्यक्ष अजय बंजारे, स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष अधिवक्ता अश्वनी चंद्रा 9300015162 एवं संचालन समिति के अध्यक्ष एवं संयोजक गोल्डी नायक संपादक
9300968084 ने उक्त स्पर्धा में खेल प्रेमियों और दर्शकों से बड़ी संख्या में उपस्थित की अपील की है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button